29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अररिया में होटल के बाहर पूर्व सांसद सरफराज आलम पर हमला, साले की दूसरी शादी कराने का आरोप

अररिया में एक शादी समारोह में शामिल होने गए पूर्व सांसद सरफराज आलम को भीड़ ने घेर लिया. इस बात की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें बचाकर अपने साथ थाने ले गई. होटल के बाहर खींचतान कर रहे लोगों ने पूर्व सांसद पर अपने साले की दूसरी शादी कराने का आरोप लगाया है.

अररिया के एक होटल में चल रहे शादी समारोह में राजद के पूर्व सांसद सरफराज आलम शामिल होने गए थे. जहां उन पर हमला हो गया. इस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया है. यह घटना अररिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेव चौक स्थित एक होटल में गुरुवार शाम घटित हुई.

शादी समारोह के दौरान शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

दरअसल होटल में शादी का कार्यक्रम संपन्न हो रहा था. वहीं उसी होटल परिसर के बाहर तकरीबन 09 बजे के आसपास दर्जनों लोगों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू होने के साथ ही नोंकझोंक व खींचातानी हो रही थी. इस बात की जानकारी मिलने पर डायल 112 की गश्ती वाहन मौके पर पहुंची. मामले को समझते हुए उन्होंने तुरंत नगर थाना के अपर थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल को सूचना दी. इसके बाद अपर थानाध्यक्ष दल बल, कई गश्ती वाहन व टाइगर मोबाइल जवान के साथ मौके पर पहुंचे.

पूर्व सांसद को भीड़ ने घेरा

नोकझोंक कर रहे लोगों में से एक शादी शुदा विवाहिता महिला के परिजन का आरोप था कि बिना तलाक लिए महिला का पति होटल के अंदर शादी कर रहा है. उन्होंने बताया कि वो अररिया के पूर्व सांसद का साला है. इसके बाद अपर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में मामले की जानकारी लेने पुलिस की टीम होटल में पहुंची. इस दौरान होटल के अंदर अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. इस बात का फायदा उठाते हुए शादी के रहे युवक युवती वहां से फरार होने में कामयाब रहे. करीब 10 मिनट तक लोगों से पूछताछ करने के बाद नगर थाना पुलिस अररिया के पूर्व राजद सांसद सरफराज आलम को होटल से निकालकर सुरक्षित बाहर ले आई. बाहर आने के बाद अप्रत्याशित भीड़ को देख पूर्व सांसद अपने वाहन की तरफ जाने लगे. इतने में भीड़ ने उन्हें घेर लिया.

पूर्व सांसद के साला पर दूसरी शादी का आरोप

वहीं मौजूद विवाहिता महिला के परिजनों ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया कि पूर्व सांसद ही विवाहिता महिला के पति सह अपने साले की शादी बिना तलाक लिए दूसरी युवती के साथ शादी करा रहे हैं. इसके बाद अपर थानाध्यक्ष ने उन्हें सुरक्षित रूप से भीड़ से निकाला और नगर थाना ले कर चले गए. जहां उन्होंने पूर्व सांसद को सुरक्षित अपने कार्यालय में बैठाया. इसके बाद अपर थानाध्यक्ष ने इस बात की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी.

एसडीपीओ ने सुनी दोनों पक्ष की बात

जानकारी प्राप्त होने के कुछ देर बाद एसडीपीओ ने नगर थाना पहुंच कर दोनों पक्षों के लोगों से थाना परिसर में बातचीत की. जिसमें पूर्व सांसद के साला की पहली पत्नी राहत परवीन व उनके परिजनों ने बताया कि अररिया के पूर्व सांसद सरफराज आलम अपने साला नरपतगंज के किसी विद्यालय में कार्यरत शिक्षक व तारण जोकीहाट निवासी मुनाम हुसैन उर्फ गुड्डू की दूसरा शादी अवैध रूप से महादेव चौक स्थित दिया होटल में करा रहे थे.

एसडीपीओ ने सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर लाने का दिया निर्देश

बताया गया कि उक्त शिक्षक की शादी 2011 में फारबिसगंज प्रखंड के डोरिया सोनापुर पंचायत के बोकरा निवासी विवाहिता महिला राहत परवीन के साथ हो चुकी है. जिससे वर्तमान में उसके दो बच्चे हैं. अब पूर्व सांसद अवैध रूप से अपने साले की दूसरा शादी पुरंदाहा निवासी वार्ड सदस्य मो एजाज की पुत्री के साथ करवा रहे हैं. जिसकी सही जानकारी होटल में पहुंचने के बाद मिली. जिसके बाद महिला के परिजनों द्वारा नगर थाना पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई. सबकी बात सुनने और मामले की जानकारी लेने के बाद सदर एसडीपीओ ने अपर थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए दोनों पक्षों के लोगों से आवेदन लेने को कहा. साथ ही उक्त होटल पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर व शादी समारोह के सामान को अपने कब्जे में लेकर नगर थाना लाने को कहा.

पीड़ित विवाहित महिला थाना परिसर में हुई बेहोश

एसडीपीओ ने सभी से आवश्यक पूछताछ करने के बाद उन्हें जाने के कहा. साथ ही दोनों पक्षों से आवेदन मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की बात कही. आवेदन देने के दौरान पूर्व सांसद की साली सह होटल में हो रही शादी में मौजूद महिला का अपनी भाभी से नोंकझोंक व आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. इधर, एसडीपीओ के जाने के बाद पीड़ित विवाहित महिला थाना परिसर में बेहोश हो कर गिर गई. जिसे परिजनों द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां गुरुवार की रात्रि नगर थाना महिला एसआई सुमी स्वराज के द्वारा फर्द बयान लिया गया.

सुरक्षा की दृष्टि से पूर्व सांसद को भीड़ से बचाकर लाया गया थाना

अररिया सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि कॉल आया था कि पूर्व सांसद के साथ धक्का मुक्की किया जा रहा है. बचाइए. जिसमें नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पूर्व सांसद को बचाते हुए सुरक्षित नगर थाना लाया. जिसके बाद आवश्यक पूछताछ के बाद उन्हें बाइज्जत जाने दिया गया.

असामजिक तत्वों द्वारा पुलिस के समक्ष की गई धक्का मुक्की

अररिया के पूर्व राजद सांसद सरफराज आलम ने बताया कि घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज है. स्थानीय नगर थाना पुलिस है. जिसके समक्ष घटना घटित हुई है. होटल में हो रही शादी के दावत में शरीक होने गए थे. दोनों पक्षों में क्या घटना हुआ. मेरे तरफ से और मेरे गार्ड के तरफ से कोई नोंकझोंक नहीं हुई है न कोई कहासुनी हुई है. सीसीटीवी कैमरा वहां उपलब्ध है. सारी बात पुलिस के समक्ष हुई है. सीसीटीवी फुटेज को देखकर पुलिस अपना कार्रवाई स्वतंत्र कर सकती है.

अररिया से मृगेंद्र मणि सिंह की रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें