25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई हत्या का खुलासा: जुआ खेलने के बाद हुआ विवाद, अंकित ने मार दी गोली

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर शुक्रवार तड़के 4.30 बजे विनय श्रीवास्तव नाम के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गयी थी. जिस पिस्टल से गोली चली थी वह मंत्री को बेटे विकास किशोर की थी लेकिन वह मौके पर मौजूद नहीं था.

लखनऊ: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के घर हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. शराब का नशा और फिर जुआ में हार-जीत इस कत्ल का कारण बनी. जुआ की हारी हुई रकम को लेकर विवाद हुआ और फिर झगड़ा हुआ. इस बीच पिस्टल भी निकल आयी और फिर छीना झपटी में गोली चल गयी, जो विनय श्रीवास्तव की मौत का कारण बनी.

तीन गिरफ्तार

मात्र 12 घंटे में लखनऊ पुलिस ने इस हत्याकांड का जो खुलासा किया है, उसका लब्बोलुआब यही है. पुलिस ने शुक्रवार शाम को आयोजित प्रेस कांफ्रेस में बताया कि विनय श्रीवास्तव जुआ खेलते हुए अंकित से लगभग 15 हजार रुपये हार गया था. विनय अभी और जुआ खेलना चाहता था लेकिन अंकित ने इसके लिये मनाकर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गयी. नशे में होने के कारण बात और आगे बढ़ गयी. पुलिस का कहना है कि विनय श्रीवास्तव ने बेड के नीचे रखी मंत्री के बेटे विकास किशोर की पिस्टल निकाल ली. पिस्टल की छीना झपटी में गोली चली और विनय श्रीवास्तव को लग गयी. जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में अंकित, शमीम और अजय को गिरफ्तार किया है.

Undefined
मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई हत्या का खुलासा: जुआ खेलने के बाद हुआ विवाद, अंकित ने मार दी गोली 3
Undefined
मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई हत्या का खुलासा: जुआ खेलने के बाद हुआ विवाद, अंकित ने मार दी गोली 4

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें