27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs PAK मुकाबले से पहले हारिस राउफ से मिले विराट कोहली, वीडियो में देखें क्या हुई बातचीत?

India Vs Pakistan: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पीसीबी ने दोनों खिलाड़ियों की मुलाकात का वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली और हारिस रउफ गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं.

Virat Kohli meet Haris Rauf Viral Video: एशिया कप 2023 में आज (2 सितंबर) भारत और पाकिस्तान की टक्कर होगी. यह महामुकाबला कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच गजब का जोश देखने को मिल रहा है. वहीं इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान एक-दूसरे से मिले. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

IND vs PAK मुकाबले से पहले मिले विराट कोहली और हारिस राउफ

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले विराट कोहली और हारिस राउफ गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से मिलते नजर आए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को गले लगाया. दोनों काफी देर तक हंसते हुए बातचीत भी की. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने विराट कोहली का पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलने का वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें साफ-साफ सुनने को मिल रहा है कि विराट कोहली की हारिस रउफ के बीच क्या बातचीत हुई. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस को दोनों खिलाड़ियों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

मेलबर्न के ‘मशहूर छक्कों’ के बाद मिले हारिस-विराट

बता दें कि विराट कोहली और हारिस राउफ आखिरी बार पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में मैदान पर एक-दूसरे से मिले थे, जहां कोहली ने राउफ की गेंद पर यादगार छक्का जड़ा था. 23 अक्टूबर को 2022 टी20 विश्व कप मैच में विराट ने राउफ के फेंके गए 19वें ओवर की अंतिम दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर भारत के लिए सनसनीखेज वापसी की पटकथा लिखी. उन दो गेंदों से पहले भारत को आठ गेंदों पर 28 रन चाहिए थे. भारत ने शानदार तरीके से यह मैच जीता था. उस प्रतिष्ठित ऑन-फील्ड लड़ाई के बाद, विराट कोहली और हारिस राउफ एशिया कप 2023 में अपने मुकाबले से पहले शुक्रवार को फिर से मिले.

भारत-पाकिस्तान भिड़ंत आज

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया शनिवार को अपने एशिया कप अभियान की शुरूआत करेगी. कैंडी के पलेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में दोपहर 3:00 बजे से भारत-पाकिस्तान के बीच लीग मुकाबला खेला जाएगा. एशिया कप में पाकिस्तान अपने पहले मुकाबले में नेपाल के खिलाफ जीत हासिल कर चुकी है. पाकिस्तान ने नेपाल को 238 रनों के बड़े अंतर से हराया था.

एशिया कप 2023: भारत-पाकिस्तान की टीमें

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (बैक अप)

पाकिस्तान: अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह और शाहीन अफरीदी.

Also Read: IND vs PAK Weather: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बनी विलेन तो क्या होगा? जानिए पूरा गणित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें