31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

G-20 Summit: विदेशी मेहमानों के स्वागत को तैयार दिल्ली, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की नई एडवाइजरी

दिल्ली में 7 सितंबर की रात 12 बजे से 10 सितंबर की रात 12 बजे तक वाहनों की एंट्री पर प्रतिबंध लगा रहेगा. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली वासियों से मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दी है. वहीं, प्रतिबंधित क्षेत्र के निवासियों को वैध आईडी दिखाकर आने-जाने की अनुमति दी गई है.

देश की राजधानी दिल्ली में G-20 शिखर सम्मेलन का आयोजन हो रहा है. जी 20 के आयोजन के लिए  दिल्ली पूरी तरह सज कर तैयार है. विदेशी मेहमानों के स्वागत की तैयारी जोर शोर से हो रही है.   9 से 10 सितंबर को दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में 20 देशों के नेता और डेलिगेशन शामिल हो रहे हैं. कार्यक्रम को लेकर दिल्ली में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है. इसमें बताया गया है कि इन 2 दिनों में कौन कौन से रास्ते बंद रहेंगे और किन रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. दिल्ली में 7 सितंबर की रात 12 बजे से 10 सितंबर की रात 12 बजे तक वाहनों की एंट्री पर प्रतिबंध लगा रहेगा.बाहर से वाहनों के आने पर नो एंट्री होगी. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली वासियों से मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दी है.  वहीं, प्रतिबंधित क्षेत्र के निवासियों को वैध आईडी दिखाकर आने-जाने की अनुमति दी गई है. दिल्ली की सीमाओं पर आने वाली आवश्यक वस्तुओं की आवाजाही पर कोई प्रतिबंध नहीं है. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें