28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दरभंगा में कोचिंग टीचर ने छात्रा का गला रेता, पिता की हत्या समेत बिहार में क्राइम की 5 प्रमुख खबरें पढ़िए…

बिहार में अलग-अलग अपराधिक घटनाओं में कई लोगों की जान गयी. सीतामढ़ी में पिता की हत्या का आरोप सौतेले बेटे पर है. वहीं दरभंगा में एक कोचिंग संचालक ने चाकू से छात्रा के ऊपर हमला कर दिया. बिहार में क्राइम की प्रमुख खबरें पढ़िए...

Bihar Crime Listicle News: दरभंगा के कछुआ पंचायत के मलिकपुर गांव में शनिवार को 11वीं की छात्रा को कोचिंग में पढ़ने के दौरान संचालक ने चाकू से गर्दन पर वार कर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही जख्मी छात्रा के परिजन मौके पर पहुंचे तथा छात्रा को इलाज के लिए डीएमसीएच ले गए. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार कोचिंग संचालक स्थानीय भिखारी शर्मा का पुत्र कृष्णा शर्मा है. वह गांव में कोचिंग चलाता था. इसमें पढ़ रही संतोष शर्मा की 17 वर्षीया पुत्री पूनम कुमारी को संचालक ने गर्दन पर तेज धारदार हथियार से वार कर घायल कर फरार हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि कोचिंग में सभी छात्र-छात्रा को छुट्टी देने के पश्चात लड़की को रोककर घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

2) दानापुर में अपराधियों ने युवक के जबड़े में मारी गोली, हालत गंभीर

पटना से सटे दानापुर में शनिवार को अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी युवक की पहचान थाने के आदर्श काॅलोनी निवासी दिलीप कुमार सिंह के 19 वर्षीय पुत्र अंशुमान राज उर्फ गोलू के रूप में की गयी. जख्मी गोलू को सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जख्मी के पिता दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सुबह 9.30 बजे गोलू घर ने निकला था. उसके घर से निकलने के 20 मिनट बाद मुझे अस्पताल से फोन आया कि आपका पुत्र अंशुमान को दो लोग अस्पताल में भर्ती कराया कर निकल गये हैं. गोलू को जबड़े में गोली लगी है. जिसके बाद हमलोग अस्पताल पहुंचे. तो गोलू वहां आइसीयू में भर्ती था. अपराधियों ने उसके जबड़े में गोली मारकर जख्मी कर दिया है. अभी उसकी स्थिति गंभीर है. गोली अभी तक जबड़े में फंसी है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गोलू को गोली मार कर जख्मी कर दिया गया है. निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है.

3) बेऊर के सांईचक गांव में दो पक्षों में फायरिंग

पटना के राजा बाजार में आइजीआइएमएस हॉस्पिटल के समीप लॉर्ड बुद्धा हॉस्पिटल चलाने वाले रंजन कुमार उर्फ रंजन पासवान को बेऊर थाना पुलिस ने सांइचक गांव में छापेमारी कर उसके घर से उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक उसके पास से एक पिस्टल, मैगजीन सहित व दो खोखा भी बरामद हुआ है. इसके खिलाफ पहले से भी बेऊर थाना हवाई अड्डा थाना रूपसपुर में मामले दर्ज है. बेऊर थानाध्यक्ष अतुलेश कुमार ने बताया कि रंजन कुमार और विक्की कुमार बेऊर सांइचक निवासी में एक लंबे समय से प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद चला आ रहा है. इस विवाद को लेकर कई बार मारपीट भी हुई. रंजन कुमार राजा बाजार में निजी अस्पताल चलाता है और वह जगदेव पथ पर रहता है. राखी पर्व को लेकर वह घर आया था जहां उसका विक्की से झगड़ा हो गया और झगड़े में गोली बारी होने लगी. मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोली बारी करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में छानबीन करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तब उसमें देखा गया कि रंजन कुमार हाथ में पिस्तौल लिये गोली चला रहा है. सीसीटीवी कैमरा देखने के बाद रंजन को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की जा रही है. पूछताछ में रंजन द्वारा दी गयी जानकारी पर पुलिस पिस्तौल एक मैगजीन और दो खोखे बरामद किया. पुलिस ने अपने बयान पर मामला दर्ज कर रंजन को जेल भेज दिया है.

4) सीतामढ़ी में युवक को मारी गोली, घायल

सीतामढ़ी के जयनगर थाना क्षेत्र के भेलवा टोला के समीप बांध पर अज्ञात अपराधी ने एक युवक को शनिवार की देर शाम गोली मार दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक पहचान थाना क्षेत्र के भेलवा टोला वार्ड नंबर 17 निवासी मो.गुलाब का लगभग 25वर्षीय पुत्र मो. सद्दाम बताया जा रहा है. गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर रूप से घायल युवक को ईलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने घायल युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर ईलाज हेतू डीएमसीएच रेफर कर दिया. गोली लगने की जानकारी मिलते ही अस्पताल में लोगो की काफी भीड़ जुट गई. पुलिस भी मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी.

5) संपत्ति विवाद में पिता की गला रेतकर हत्या

सीतामढ़ी के पुपरी थाना क्षेत्र के हरदिया पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 6 निवासी मो मुश्ताक की निर्मम हत्या कर शव को हरदिया मध्य विद्यालय के समीप रेलवे लाइन के समीप फेंक दिया. मो मुश्ताक के शरीर पर जख्म के कई निशान है. जिसे देखकर प्रतीत होता है कि धारदार हथियार से उसकी हत्या की गयी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त किया.पुलिसिया जांच में यह सामने आया है कि हरदिया वार्ड संख्या 6 निवासी मो इदरीश शाह के 40 वर्षीय पुत्र मो मुश्ताक की अपनी पहली पत्नी के पुत्र अब्बास शाह से जमीन संबंधित विवाद था. इसी क्रम में शुक्रवार की रात जमीन में हिस्सेदारी को लेकर सौतेले पुत्र अब्बास शाह द्वारा घर में आग लगा दिया गया. लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका. वहीं शनिवार की सुबह मो मुश्ताक का हत्या कर मध्य विद्यालय हरदिया के समीप रेलवे लाइन के बगल में रख दिया गया था. मृतक की शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसे धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया गया है. शव शरीर पर जगह-जगह गहरा कटा का निशान मौजूद था. वही ग्रामीणों का कहना है कि मृतक मो मुश्ताक की पहली पत्नी जिसे पूर्व में ही मो अब्बास शाह जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसको लेकर ग्राम पंचायत व थाना के जनता दरबार में भी इसकी शिकायत पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें