25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jawan Advance Booking: ‘जवान’ ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू

Jawan Advance Booking: पठान की ऐतिहासिक सफलता के बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी जवान को लेकर चर्चा में है. एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और धड़ाधड़ टिकटें बिक रही है. चलिए आपको बताते है अबतक कितनी टिकटें बिकी है.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 10

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी जवान को लेकर सुर्खियों में है. मूवी 7 सिंतबर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 11

जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और धड़ाधड़ टिकटें बिक रही है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “#जवान एडवांस बुकिंग स्टेटस. नोट: नेशनल चेन्स में *गुरुवार* / *दिन 1* के लिए टिकट बेचे गए… अपडेट: रविवार, दोपहर 12 बजे * #PVR + #INOX: 168,000, * #Cinepolis: 35,300, * कुल : 203,300 टिकट बिके #SRK #नयनतारा #विजयसेतुपति #दीपिकापादुकोण.”

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 12

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट में लिखा,संयुक्त राज्य अमेरिका में #जवान की अग्रिम बुकिंग शानदार शुरुआत हो गई है. 25K टिकट का आंकड़ा पार किया और 3 करोड़ की कमाई की. अग्रिम बिक्री – $401,755 [ 3.32 करोड़] स्थान – 524 शो – 2050 टिकट – 26765. #जवानएडवांसबुकिंग|#शाहरुखखान

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 13

Sacnilk.com के अनुसार, जवान की कुल कमाई 13.17 करोड़ रुपये और बेची गई टिकटें 4.26 लाख हैं. बता दें कि जवान ने हिंदी (2D) में 12.17 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ 4 लाख से अधिक टिकट बेचे.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 14

शाहरुख खान की फिल्म जवान 2डी और आईमैक्स दोनों फॉर्मेट में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें किंग खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति अह किरदार में हैं. इसके अलावा सान्या मल्होत्रा भी है. दीपिका पादुकोण कैमियो रोल निभा रही है.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 15

पहली बार हम शाहरुख खान और विजय सेतुपति को बड़े पर्दे पर आमने-सामने देखेंगे, और एटली के निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने के साथ, सिनेमाघरों में धमाका होने वाला है.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 16

पठान की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद उम्मीदें आसमान पर हैं. दावा किया जा रहा है कि जवान पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और तगड़ी ओपनिंग करेगी.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 17

जवान में अपने गंजे लुक को लेकर शाहरुख खान ने कहा, “मैं फिल्म में गंजा भी हूं, इसलिए यह कुछ ऐसा है जो मैं अपने जीवन में कभी नहीं करूंगा. यह पहली और आखिरी बार था. अभी आप लोगों के लिए मैं गांजा भी हो गया हूं. तो इसी की इज्जत के लिए चले जाना… मुझे गांजा होने का या देखने का मौका मिले या ना मिले, क्या पता.

Undefined
Jawan advance booking: 'जवान' ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू 18

शाहरुख खान ने कहा, यह 2 घंटे और 45 मिनट की फिल्म है, मुझे उम्मीद है कि हमने फिल्म में जो कुछ भी दिखाया है, उसका आप आनंद लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें