28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 Box Office: ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात

Gadar 2 Box Office collection day 23: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. फिल्म 500 का आंकड़ा छूने वाली है. 22 साल बाद 'गदर 2' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, जिसे लेकर फैंस की उत्सुकता साफ दिख रही है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 9

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर 2 में 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से साथ में दिखे. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है और इसपर फैंस खूब सारा प्यार बरसा रहे है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 10

गदर 2 को रिलीज हुए 23 दिन हो गए है और अबतक इसने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले है. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 493 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जल्द ही ये 500 के करोड़ में शामिल हो जाएगी.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 11

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2’ उनकी 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है. गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 2001 की फिल्म जैसा ही जादू चलाने में कामयाब रही है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 12

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो पहले नंबर पर 543.05 करोड़ के साथ शाहरुख खान की पठान है और दूसरे नंबर पर प्रभास की बाहुबली 2 है, जिसने 510.99 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि गदर 2 की कमाई 493 करोड़ है. ऐसे में इतनी कमाई करने वाली अब तक की सबसे तीसरी भारतीय मूवी बन गई है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 13

गदर 2, 500 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस अवसर का जश्न मनाने के लिए शनिवार को एक ग्रैंड पार्टी रखी गई, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. पार्टी की तसवीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे है.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 14

गदर 2 की इस सक्सेस पार्टी में देओल परिवार की तीनों पीढ़ियां शामिल हुईं. सनी देओल और भाई बॉबी देओल ने पैपराजी को एक साथ पोज दिया. सनी के बेटे राजवीर और करण देयोल भी पार्टी में दिखे. सनी की बहू द्रिशा आचार्य भी इस पार्टी में दिखी.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 15

पार्टी में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान जैसे सितारे भी नजर आए. वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख और सनी एक-दूसरे के गले लगते दिखे.

Undefined
Gadar 2 box office: 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात 16

फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने एक्स पर फिल्म की उपलब्धियों का विवरण साझा किया. उनके कैप्शन में लिखा है, “केजीएफ 2 को पार किया, अगली बाहुबली 2 को… #दंगल के *लाइफटाइम बिज़* को पार करने के बाद, #गदर2 ने #केजीएफ2 #हिंदी को पछाड़ दिया… #गदर2 अब #भारत में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली #हिंदी फिल्म है… जारी है बड़े पैमाने पर क्षेत्रों में #बीओ रिकॉर्ड तोड़ने के लिए…”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें