26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Road Accident: कौशांबी में रोडवेज बस ने स्कूल वैन को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 10 बच्चे घायल

UP Road Accident: कौशांबी में बच्चों से भरी स्कूल वैन को तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में स्कूल वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वैन में सवार 10 बच्चे भी घायल हो गए.

UP Road Accident: यूपी के कौशांबी में बच्चों से भरी स्कूल वैन को तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में स्कूल वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वैन में सवार 10 बच्चे भी घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर बच्चों में चीख-पुकार मच गई. संदीपन घाट के थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-2 जीटी रोड स्थित सकाढ़ा मोड़ पर आज लगभग डेढ़ बजे कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मूरतगंज के स्कूल वैन में जोरदार टक्कर मार दी.

स्कूल वैन को रोडवेज बस ने मारी जोरदार टक्कर

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर बच्चों में चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्कूल वैन से बच्चों को निकालकर इलाज के लिए मूरतगंज स्वास्थ्य केंद्र भेजा. उन्होंने बताया कि मामूली रूप से घायल आठ बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी. थाना प्रभारी ने बताया कि मोहम्मद गौस और अब्दुल नामक दो बच्चों को गंभीर हालत में डॉक्टर ने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले जाने की सलाह दी.

घायल 8 बच्चों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी

उन्होंने कहा कि रोडवेज बस चालक मौके से भाग गया. रोडवेज बस और स्कूल वैन में टक्कर लगने की वजह से थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक की समस्या पैदा हो गई. पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कूल वैन को रास्ते से किनारे हटाकर ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त की. पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच है.

वाराणसी में सड़क हादसे में 2 की मौत, 5 का इलाज जारी

वाराणसी के रोहनिया में हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक की टक्कर से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल ले गई चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित करते हुए अन्य का इलाज शुरू कर दिया.

दरअसल, अयोध्या जनपद के कुमारगंज निवासी शिवम कुमार उपाध्याय रविवार की सुबह छह साथियों के साथ अयोध्या से वाराणसी में काशी विश्वनाथ दर्शन करने के लिए निकले थे. उनके साथ उनके मित्र मनोज मौर्या, अनिल मिश्रा, अनिल सिंह, अजीत उपाध्याय, दीनानाथ और शैफुल्ला भी थे. सभी कार से वाराणसी पहुंचने वाले थे तभी लठियां गांव के सामने ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी.

टक्कर के बाद कार सड़क किनारे डिवाइडर से जाकर टकरा गई. कार में पीछे सवार शिवम उपाध्याय और मनोज मौर्या की मौके पर मौत हो गई. वहीं, अन्य सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना देकर अस्पताल में बुलाया और शव कब्जे में ले लिया. सभी घायलों का उपचार चल रहा है.

भदोही में बेकाबू कार ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल

भदोही जिले के सूफीनगर के समीप वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर बेकाबू कार ने तीन युवकों को रौंद दिया. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. एक युवक अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है. हादसा बीती रात तब हुआ जब तीनों युवक एक वाहन की टक्कर से घायल पशु को देखने के लिए हाईवे के डिवाइडर के पास गए थे. दोनों मृतक प्रयागराज के निवासी थे. पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है. हादसे की सूचना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है.

दरअसल, सूफीनगर के पास शनिवार रात नौ बजे एक अज्ञात वाहन पशु को टक्कर मारते हुए फरार हो गया. टक्कर से पशु घायल होकर तड़पने लगा. पास के ही होटल में काम करने वाले अशोक दूबे (32) और कृष्ण कुमार बिंद (29) निवासी पूरे भनई हंडिया प्रयागराज पशु के देखने पहुंचे. उनके साथ गोपाल सरोज निवासी कठौता भी चला गया. तीनों डिवाइडर के समीप खड़े थे.

इसी दौरान प्रयागराज की तरफ से आ रही बेकाबू कार ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में पहुंचाया. जहां अशोक और कृष्ण कुमार बिंद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घायल गोपाल की हालत चिंताजनक बनी हुई है. थाना प्रभारी छोटक यादव ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें