28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें PICS

झारखंड की डुमरी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी पार्टी और आईएनडीआईए की उम्मीदवार बेबी देवी के पक्ष में रोड शो निकाला. इसमें सैकड़ों वाहनों का काफिला शामिल हुआ. आप भी देखें तस्वीरें.

Undefined
झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें pics 7

झारखंड के गिरिडीह जिले में स्थित डुमरी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव का प्रचार थमने से पहले सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 12 किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला. जिस वाहन पर सीएम हेमंत सोरेन सवार थे, उस पर आगे बेबी देवी बैठीं थीं. ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठकर वह लगातार लोगों का अभिनंदन स्वीकार कर रहीं थीं.

Undefined
झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें pics 8

डुमरी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के रोड शो में झारखंड के कई मंत्री भी शामिल हुए. सीएम के साथ खुली जीप पर गठबंधन में शामिल दलों कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता भी सवार थे. मुख्यमंत्री के साथ आलमगीर आलम, सत्यानंद भोक्ता और हफीजुल हसन मौजूद थे. सीएम ने हाथ में झारखंड मुक्ति मोर्चा का झंडा थाम रखा था.

Undefined
झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें pics 9

रोड शो के दौरान हेमंत सोरेन ने कई बार झारखंड मुक्ति मोर्चा जिंदाबाद के नारे भी लगाए. उन्होंने जगरनाथ महतो जिंदाबाद के भी नारे लगाए. मुख्यमंत्री खुली जीप में सवार थे और कभी हाथ जोड़कर, तो कभी हाथ हिलाकर मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे.

Also Read: डुमरी उपचुनाव : वोटरों को लुभाने के लिए एनडीए और इंडिया गठबंधन के नेताओं ने झोंकी ताकत
Undefined
झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें pics 10

एक दिन पहले ही महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हेमंत सोरेन आईएनडीआईए गठबंधन की बैठक में शामिल होने गए थे. वहां से लौटने के बाद आज हेलीकॉप्टर से गिरिडीह पहुंचे. फिर कार में सवार होकर रोड शो के लिए निकल गए. बाद में डुमरी के कुलगो से हजारों समर्थकों के साथ रोड शो शुरू किया.

Undefined
झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें pics 11

कुलगो से शुरू हुए रोड शो ने 12 किलोमीटर की दूरी तय की. रोड शो सिमराडीह मोड़, डुमरी थाना, डुमरी चौक, बेरमो मोड़, बस पड़ाव, इसरी बाजार, रांगामाटी, लक्ष्मण मोड़ होते हुए चरकी टोंगरी गया. इस दौरान रास्ते में सीएम हेमंत सोरेन और बेबी देवी ने विनोद बिहारी महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और विनोद बिहारी महतो जिंदाबाद, जगरनाथ महतो जिंदाबाद के नारे लगाए.

Undefined
झारखंड : डुमरी में बेबी देवी के पक्ष में हेमंत सोरेन ने किया रोड शो, देखें pics 12

रोड शो में अलग-अलग ब्रांड की कारों के साथ-साथ सैकड़ों मोटरसाइकिल का भी काफिला चल रहा था. बता दें कि आज चुनाव प्रचार का शोर थम गया. अब जनप्रतिनिधि घर-घर जाकर वोट मांग सकेंगे, लेकिन कोई रैली या जनसभा नहीं कर पाएंगे. डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए 5 सितंबर को वोटिंग होगी. 8 सितंबर को गिरिडीह में मतगणना की जाएगी.

Also Read: डुमरी उपचुनाव : I-N-D-I-A व NDA ने झोंकी ताकत, झामुमो के गढ़ में एनडीए को करनी होगी सेंधमारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें