24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 Box Office: सनी देओल की ‘गदर 2’ ने प्रभास की ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल

Gadar 2 box office collection day 24: अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दिया. सिनेमाघरों में मूवी को देखने के लिए फैंस के भीड़ उमड़ पड़ी. रविवार को सनी देओल की मूवी ने अच्छी कमाई की.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 10

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर 2 ने रिलीज के बाद से ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और रूकने का नाम नहीं ले रही.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 11

गदर 2 ने आखिरकार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 12

गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और सनी तारा सिंह के रोल में है, जबकि अमीषा ने सकीना का किरदार निभाया है. उत्कर्ष, सकीना और तारा सिंह के बेटे जीते के रोल में है.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 13

Sacnilk.com की मानें तो, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अपने 24वें दिन भारत में 8.50 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म ने पहले हफ्ते में 284.63 करोड़, दूसरे हफ्ते में 134.47 करोड़ और (तीसरे हफ्ते का कलेक्शन) 63.35 करोड़ का कलेक्शन किया.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 14

गदर 2 ने चौथे रविवार को 8.50 करोड़ किया और अबतक टोटल कमाई 501.87 करोड़ हो गया है. आने वाले दिनों में मूवी की कमाई और ज्यादा बढ़ेगी ही. बता दें कि सनी देओल की मूवी ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 15

गदर 2 अब तक की 10वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई. इसने प्रभास स्टारर मूवी बाहुबली – द बिगिनिंग को पीछे छोड़ दिया है, जिसने दुनियाभर में करीब 650 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 16

अनुराग कश्यप ने गदर 2 की सफलता को लेकर कहा कि, मुझे लगता है कि बहुत बढ़िया मार्केटिंग की गई थी. साथ ही गदर में बहुत पुरानी यादें हैं. जब मैं कहता हूं कि मार्केटिंग बहुत अच्छी है, तो मेरा मतलब है कि मार्केटिंग ने गदर के लिए पुरानी यादों को फिर से पैदा कर दिया है. गदर 2 की पूरी मार्केटिंग गदर 1 थी.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 17

गदर 2 की सफलता को देखते हुए सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी चेहरे नजर आए. पार्टी की शान शाहरुख खान बने, जो अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे. इसमें आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन भी शामिल हुए.

Undefined
Gadar 2 box office: सनी देओल की 'गदर 2' ने प्रभास की 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल 18

11 अगस्त को ओएमजी 2 के साथ गदर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सनी ने अक्षय कुमार की फिल्म को पीछे छोड़ दिया. ओएमजी का हाल जहां बेहाल है, वहीं गदर 2 अभी भी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें