28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chandramukhi 2 Trailer Review: चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर जारी, कंगना का रौद्र लुक देख फैंस डरे, बोले- फिल्म हिट है

थलाइवी के बाद चंद्रमुखी 2 कंगना रनौत की दूसरी तमिल फिल्म है, जिसका निर्देशन पी. वासु ने किया है. जैसे ही ट्रेलर इंटरनेट पर आया यूजर्स चंद्रमुखी के किरदार में कंगना रनौत की तारीफ करने लगे.

Chandramukhi 2 trailer review: लंबे इंतजार के बाद कंगना रनौत की अगली फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कंगना और राघव लॉरेंस स्टारर एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. ट्रेलर ने अब हर किसी का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है. कंगना के लुक को देखकर उनके चाहने वाले उनपर फिदा हो गए है. यूजर्स के रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी फिल्म चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट होने वाली है.

चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर पर यूजर्स के आ रहे रिएक्शन

थलाइवी के बाद चंद्रमुखी 2 कंगना रनौत की दूसरी तमिल फिल्म है, जिसका निर्देशन पी. वासु ने किया है. जैसे ही ट्रेलर इंटरनेट पर आया यूजर्स चंद्रमुखी के किरदार में कंगना रनौत की तारीफ करने लगे. उनके लुक से लेकर उनके डांस की यूजर्स तारीफ कर रहे है. कई लोगों ने इसे ‘पैसा वसूल’ भी कहा है और कह रहे हैं कि यह जबरदस्त हिट होगी. एक यूजर ने लिखा, #चंद्रमुखी2 #कंगना रनौत के प्रशंसक इसे देखो, वह आकर्षक लग रही है. एक यूजर ने लिखा, #चंद्रमुखी2 के ट्रेलर की सकारात्मक समीक्षा आ रही है. फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है. कंगना रनौत का प्रदर्शन आप सभी को चौंका देगा.

कंगना रनौत के लुक पर फिदा हुए फैंस

एक यूजर ने एक्स पर लिखा, चंद्रमुखी2 का ट्रेलर आ गया है और पहले भाग को 17 साल हो गए हैं! #Vadivelu दोनों के बीच एकमात्र कड़ी है. ऐसा लगता है कि यह सीक्वल वेट्टैयन के चरित्र पर केंद्रित है और यह #LakshmiMenon की वापसी हो सकती है. यह दिवंगत अभिनेता #आरएसशिवाजी की आखिरी फिल्मों में से एक है. #कंगना की #चंद्रमुखी भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसका बच्चों और परिवारों को आनंद आएगा. एक यूजर ने लिखा, #चंद्रमुखी2 में कंगना को कास्ट करना चंद्रमुखी 2 फिल्म की सबसे अच्छी बात है. एक यूजर ने लिखा, चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत निश्चित रूप से एक चरम सिनेमा क्षण है. मैं इस तथ्य से चकित नहीं हो पा रही हूं कि जिसने रानी में रानी मेहरा की भूमिका निभाई, वह 2023 में ऐसी जटिल और मांग वाली भूमिका के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ कला ला रही है.

चंद्रमुखी 2 होगी हिट?

चंद्रमुखी 2 एक शास्त्रीय नर्तक की कहानी है जो अतीत में अपने बुरे कार्यों के लिए राजा से बदला लेना चाहती है. ट्रेलर में कंगना एक क्लासिकल डांसर में बला की खूबसूरत लग रही है. उनका ये रौद्र अवतार आपको जरूर डरा देगा. यह फिल्म पॉपुलर तमिल हॉरर कॉमेडी ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और दर्शकों को काफी पसंद आई थी. हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि कंगना की ये मूवी भी ब्लॉकबस्टर होगी.

Also Read: Gadar 2 Box Office: सनी देओल की ‘गदर 2’ ने प्रभास की ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल

कंगना रनौत ने कही थी ये बात

हाल ही में कंगना रनौत ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के सभी विजेताओं को बधाई दी थी. उन्होंने प्रेस इवेंट में अपनी ही फिल्म थलाइवी को कोई पहचान नहीं मिलने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “सभी #राष्ट्रीय पुरस्कार2023 को बधाई… यह एक ऐसा कला कार्निवल है, जो देश भर के सभी कलाकारों को एक साथ लाता है. इतने सारे महत्वपूर्ण कार्यों को जानना और उनसे परिचित होना वास्तव में जादुई है. आप सभी जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म थलाइवी को कोई पुरस्कार नहीं मिला…कृपया जान लें कि कृष्णा ने मुझे जो कुछ भी दिया और नहीं दिया उसके लिए मैं सदैव आभारी हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे दृष्टिकोण की सराहना करनी चाहिए क्योंकि खैर… कला व्यक्तिपरक है और मुझे सच में विश्वास है कि जूरी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया… मैं सभी को हरे कृष्णा सी2 वी के लिए शुभकामनाएं देती हूं.”

Also Read: Rishi Kapoor Birth Anniversary: डिंपल कपाड़िया ने समुद्र में क्यों फेंक दी थी ऋषि कपूर की दी गई अंगूठी, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें