26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: डुमरी उपचुनाव में थमा प्रचार का शोर, अब ऐसे वोट मांग रहे प्रत्याशी

बोकारो-डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए रविवार तीन सितंबर, 2023 की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम गया. अब प्रत्याशी और उनके समर्थक घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. पांच सितंबर की सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक वोटिंग है.

बोकारो-डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए रविवार तीन सितंबर, 2023 की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम गया. अब प्रत्याशी और उनके समर्थक घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. डुमरी, नावाडीह और चंद्रपुरा के कुल 373 बूथों पर पांच सितंबर को वोटिंग होगी. आठ सितंबर, 2023 को काउंटिंग है. आपको बता दें कि पूर्व शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के निधन के बाद डुमरी विधानसभा सीट पर पांच सितंबर को उपचुनाव होने वाला है. उपचुनाव के लिए 10 अगस्त को नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई थी. नाम वापस लेने की तिथि समाप्त होने के बाद कुल छह प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गये थे. चुनाव प्रचार का समय खत्म होने के बाद प्रत्याशी अब घर-घर जाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. पांच सितंबर की सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा. इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इस उपचुनाव में मुख्य मुकाबला आईएनडीआईए की प्रत्याशी पूर्व मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी और एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी के बीच है. चुनाव प्रचार के दौरान राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन सहित राज्य के आधा दर्जन से अधिक मंत्री सहित सत्ताधारी दल के कई विधायक व नेता और एनडीओ की प्रत्याशी यशोदा देवी की तरफ से तीन पूर्व मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री व अन्य विधायकों ने चुनाव प्रचार किया था. इन दोनों के बीच कांटों की टक्कर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें