25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna Auto Strike खत्म, बुधवार से पटना की सड़कों पर दौड़ेगी ऑटो, पढ़िए ऑटो चालक संघ ने क्या कुछ कहा

ऑटो चालक संघ के उपाध्यक्ष नवीन मिश्रा ने ऑटो हड़ताल खत्म करने की घोषणा करते हुए कहा कि यात्रियों की परेशानी देखते हुए ऑटो चालक संघ ने हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया है.

पटना में पिछले पांच दिनों से चल रही ऑटो हड़ताल खत्म हो गई. बुधवार से पटना की सड़कों पर ्ब पहले की ही तरह से ऑटो दौड़ने लगेगी. ऑटो चालक संघ के उपाध्यक्ष नवीन मिश्रा ने ऑटो हड़ताल खत्म करने की घोषणा करते हुए कहा कि यात्रियों की परेशानी देखते हुए ऑटो चालक संघ ने हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया है. उन्हेंने कहा कि हमारी मांगे अभी नहीं मानी गई है. लेकिन, आम लोगों की परेशानी को देखते हुए हम लोगों ने यह फैसला लिया हूं.

Undefined
Patna auto strike खत्म, बुधवार से पटना की सड़कों पर दौड़ेगी ऑटो, पढ़िए ऑटो चालक संघ ने क्या कुछ कहा 3

बताते चलें कि मंगलवार को पटना में ऑटो चालक संघ का हड़ताल था. हड़ताल के कारण राजधानी पटना के 22 रूटों पर करीब 20 हजार ऑटो और ई रिक्शा चालक नहीं चलें. इसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ऑटो चालक संघ के पटना बंद ऐलान के बाद पटना जंक्शन, गांधी मैदान समेत उसके आसपास के क्षेत्रों में ऑटो कम चले. यात्री टमटम और ऑनलाइन कैब, बाइक सर्विस का सहारा लिया और कुछ लोग पैदल ही अपने जाने को मजबूर हुए. हड़ताल कर रहे ऑटो ड्राइवर्स ने मंगलवार को सिटी सर्विस को भी अपना निशाना बनाया. उन लोगों ने की बसों में तोड़फोड़ की है. दानापुर से सगुना मोड़ के रूट पर सिटी सर्विस के तीन CNG बसों में तोड़फोड़ की गई. उनके शीशे भी तोड़ दिए गए. इस कारण कई सिटी बसें उस वक्त साइड कर दी गईं. पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है. पुलिस एक्टिव हुई तो फिर सिटी सर्विस की बसों को चलाया गया.

Undefined
Patna auto strike खत्म, बुधवार से पटना की सड़कों पर दौड़ेगी ऑटो, पढ़िए ऑटो चालक संघ ने क्या कुछ कहा 4

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें