28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Garena Free Fire MAX Redeem Codes: ये हैं आज के रिडीम कोड्स; पुरस्कार कैसे जीतें? जानें पूरा प्रॉसेस

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for September 6 - फ्री फायर मैक्स के डेवलपर्स प्रतिदिन नये रिडीम कोड जारी करते हैं, जो खिलाड़ियों को मुफ्त रिवॉर्ड्स प्रदान करते हैं. ये रिवॉर्ड्स में स्किन, गन्स, डायमंड्स और अन्य कॉस्मेटिक आइटम शामिल हो सकते हैं. इन कोड्स का उपयोग करने के लिए,

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for 6 September 2023: ऑनलाइन गेम्स का क्रेज युवाओं में तेजी से बढ़ रहा है. हर उम्र के लोग इन गेम्स को खेलना पसंद करने लगे हैं. आज हम ऐसे ही एक ऑनलाइन गेम और उसके रिडीम कोड्स की बात करनेवाले हैं. Garena Free Fire Max एक मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है, इस गेम की मदद से दुनियाभर के प्लेयर्स एक ही जगह पर ऑनलाइन मिलकर गेम का आनंद उठाते हैं. यह गेम प्लेयर्स को डायमंड्स, पेट एनिमल, स्किन और स्पेशल आउटफिट जैसे कई इन-गेम आइटम्स का एक बड़ा खजाना दिला सकता है. अक्सर इस तरह के ऑनलाइन गेम्स में मिलने वाले गिफ्ट्स काफी महंगे होते हैं, जिस वजह से इन्हें खरीदना सबके बस की बात नहीं होती. अगर आप इन गेम्स का सब्सक्रिप्शन खरीदना नहीं चाहते हैं, तो ऐसे में गेम के रिवार्ड कोड्स का फायदा उठा सकते हैं. इन रिडीम कोड्स का इस्तेमाल बिना किसी अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन शुल्क के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है. ऐसे में अगर आप भी इस गेम को खेलना पसंद करते हैं तो आज हम आपको उन कोड्स के बारे में बताएंगे जिनका इस्तेमाल कर आप फ्री में गिफ्ट्स हासिल कर सकते हैं. चलिए इस लिस्ट पर डालते हैं एक नजर.

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for September 6:

FFKILUOIT67J5RT

FYJ7UAYQ6T2WRFV

F4RBTNGJI87VYGC

FFBDNEKI5TUYJHN

FMBKVLOC9DISUHE

FN4R5JMK6YLOUJ9

F7UJT67IE54K98I

FHJU875YHTN9GMB

FKLOV9I8UDHN5MY

FKLUJOIKJMLO98A

F7QTRF2V3B4ERNM

FJTKGOIUVYTGDEB

FNRKTLOYHIKJMNV

FDLORITUYJ7MHK7

FL8BPO98A70YTGW

F3H4URITGHKBI87

FY6TSGEHJYKLHTO

FYF9IHBFYTNHYJU

रिवॉर्ड्स में स्किन, गन्स, डायमंड्स और अन्य कॉस्मेटिक आइटम शामिल

फ्री फायर मैक्स के डेवलपर्स प्रतिदिन नये रिडीम कोड जारी करते हैं, जो खिलाड़ियों को मुफ्त रिवॉर्ड्स प्रदान करते हैं. ये रिवॉर्ड्स में स्किन, गन्स, डायमंड्स और अन्य कॉस्मेटिक आइटम शामिल हो सकते हैं. इन कोड्स का उपयोग करने के लिए, खिलाड़ियों को आधिकारिक रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाकर अपने खाते में लॉग इन करना होता है. एक बार लॉग इन करने के बाद, खिलाड़ियों को कोड को टेक्स्ट बॉक्स में दर्ज करना और रिडीम बटन पर क्लिक करना होगा. यदि कोड सही है, तो खिलाड़ी अपने इन-गेम मेल में रिवॉर्ड्स प्राप्त करेंगे. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि रिडीम कोड सीमित समय के लिए ही वैलिड होते हैं. इसलिए, खिलाड़ियों को जल्द से जल्द उनका उपयोग कर लेना चाहिए.

Garena Free Fire कोड्स रिडीम करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो-

Step1: सबसे पहले Garena Free Fire के रिडेम्पशन पोर्टल को ओपन कर लें

Step 2: इसके बाद Facebook, Apple, Twitter या फिर Google ID से लॉग-इन कर लें

Step 3: लॉग-इन करने के बाद आपको एक टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देगा. वहां पर आपको रिडीम कोड डालना है और OK बटन दबा देना है

Step 4: कोड्स डाल देने के 24 घंटों के अंदर आपके अकाउंट में गिफ्ट्स डाल दिये जाएंगे.

जानकारी के लिए बता दें इन कोड्स का इस्तेमाल केवल एक बार ही किया जा सकेगा. इनमें से आप किसी भी कोड का इस्तेमाल दोबारा नहीं कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें