26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या मंजरी की हो जाएगी मौत! क्या होगा अभिमन्यु का? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि मीटर बॉक्स फट जाता है और फिर आग लग जाती है. अभिमन्यु नोटिस करता है कि लाइट आ- जा रही है. मनीष इसपर कहता है कि बिजली में उतार-चढ़ाव होता है. वहीं, अक्षरा पूछती है कि अभिर कहां गया. रूही उसे बताती है कि वो वॉशरूम गया था.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai September 7: प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में फुल ऑन ड्रामा दिखाया जा रहा है. प्रणाली, अक्षरा के किरदार में है और अभिमन्यु हर्षद चोपड़ा के किरदार में दिख रहे है. शो में इन दिनों गोयनका और बिड़ला साथ मिलकर कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव मना रहे है. लड़कों की तरफ से अभिमन्यु और लड़कियों की तरफ से अक्षरा आगे चल रही हैं और इसमें अक्षरा की टीम जीत जाती है. वहीं, शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. शॉर्ट सर्किट होता है और आग लग जाती है. इसमें मंजरी फंस जाती है. क्या अभिमन्यु, मंजरी को बचा पाएगा. आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त और टर्न एंड टविस्ट से भरा होगा. वहीं, कायरव ऑफिस का काम करके वापस आता है और मुस्कान से मिलता है. मुस्कान उसे बताती है कि जन्माष्टमी का जश्न खत्म हो गया है. मनीष, अभिमन्यु से कहता है कि उन्हें उनसे बात करनी चाहिए, लेकिन अभि कहता है कि ये पति-पत्नी के बीच की बात है. मनीष उसकी बात नहीं सुनता और उनके पास चला जाता है. वह पूछता है क्या हुआ. कायरव कहता है मुस्कान को मेरे ऑफिस के काम से दिक्कत है. मुस्कान कहती है कि वह वहां काफी समय बिताते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक होगा काफी जबरदस्त

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि मीटर बॉक्स फट जाता है और फिर आग लग जाती है. अभिमन्यु नोटिस करता है कि लाइट आ- जा रही है. मनीष इसपर कहता है कि बिजली में उतार-चढ़ाव होता है. वहीं, अक्षरा पूछती है कि अभिर कहां गया. रूही उसे बताती है कि वो वॉशरूम गया था. मंजिरी आग देखती है और हैरान रह जाती है. अभीर आग देखकर चिल्लाता है और मंजिरी वहीं नीचे गिर जाती है. लोग धुआं देखकर चिल्लाते हैं कि पंडाल के पीछे आग फैल रही है. अभिमन्यु फायर ब्रिगेड को बुलाने के लिए कहता है.

https://www.instagram.com/reel/Cw30oA6vVZ6/?

अभीर को बचाऐगा अभिमन्यु

अभिमन्यु परेशान हो जाता है ये जानकर कि आग में मां और जूनियर फंसे हुए है. अक्षरा और अभिमन्यु दौड़कर पंडाल के अन्दर जाते है. दोनों अभीर को खोजते है और उन्हें पता चलता है को वो वॉशरूम में बन्द है. अक्षरा, अभीर को यकीन दिलाती है कि वो उसे बचा लेगी. भीर कहता है मैं सांस नहीं ले सकता. अभिमन्यु कहता है कि तुम स्टोल को गीला करके अपने चेहरे पर बांध लो. अभिमन्यु दरवाजा तोड़ता है और उसे बचा लेता है. अभीर कहता है कि उसे लगता है कि उसे बचाने के लिए कोई नहीं आएगा. अभि कहता है हम हमेशा आएंगे.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा को झेलनी पड़ी बेइज्जती, अभिमन्यु ने दिया साथ, लोगों को मिला करारा जवाब

मंजिरी आग में फंस जाएगी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में दिखाया जाएगा कि मंजिरी आग में फंस जाती है और बेहोश हो जाती है. मंजरी अस्पताल में है और हर कोई मंजरी की हालत के लिए अभिमन्यु को दोषी ठहराने लगता है. क्योंकि उसने अपनी मां की जगह एक अन्य महिला की जान बचाई. हालांकि अभिमन्यु, अक्षरा को समझाता है कि वो डॉक्टर है और उसे सभी की जान बचानी होगी. शायद अब अभिमन्यु को अक्षरा की स्थिति का एहसास होगा क्योंकि उसने अपने अतीत में नील की जगह एक और जीवन भी बचाया था. अब देखना है कि मंजिरी क्या बच पाती है. क्या होगा आगे. क्या अभिमन्यु को अपनी गलती का एहसास होगा. इन सभी सवालों का जवाब आपको आने वाले अपिसोड में मिलेगा.

Also Read: Jawan Box Office Collection: पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म, गदर 2-पठान का टूटेगा रिकॉर्ड

शो में नहीं आएगा कोई लीप

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर सीरियल में हाल ही में जय सोनी ने एक्जिट ली है. जी हां उनका एक्सीडेंट वाला एपिसोड काफी इमोशनल कर देने वाला था. फैंस अभिनव की मौत से काफी ज्यादा दुखी थे. हालांकि, अभिमन्यु ने उन्हें सहारा दिया और उन दोनों को अपने पैरों पर खड़ा किया. अब, जय सोनी ने सीरियल में आ रहे लीप को लेकर चुप्पी तोड़ी है. कहा जा रहा है कि हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ उर्फ अभिमन्यु और अक्षरा अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. हालांकि, हाल ही में निर्माता राजन शाही ने पुष्टि की कि इतनी जल्दी कोई लीप नहीं आएगा और मुख्य कलाकार नहीं जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें