24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आ रहे लीप को लेकर जय सोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो ख़त्म हो जाएगा तो…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द ही लीप लेगा. अभिनव का किरदार निभाने वाले जय सोनी ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस सीरियल को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. यह शो टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है और इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इन-दिनों ये शो चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि कहा जा रहा है कि इसमें जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके बाद सारी कहानी बदल जाएगी और अक्षरा और अभिमन्यु फिर से एक साथ होंगे. फैंस आगे के ट्विस्ट को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

अक्षरा और अभिमन्यु शो को कहेंगे अलविदा

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर सीरियल में हाल ही में जय सोनी ने एक्जिट ली है. जी हां उनका एक्सीडेंट वाला एपिसोड काफी इमोशनल कर देने वाला था. फैंस अभिनव की मौत से काफी ज्यादा दुखी थे. हालांकि, अभिमन्यु ने उन्हें सहारा दिया और उन दोनों को अपने पैरों पर खड़ा किया. अब, जय सोनी ने सीरियल में आ रहे लीप को लेकर चुप्पी तोड़ी है. कहा जा रहा है कि हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ उर्फ अभिमन्यु और अक्षरा अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. हालांकि, हाल ही में निर्माता राजन शाही ने पुष्टि की कि इतनी जल्दी कोई लीप नहीं आएगा और मुख्य कलाकार नहीं जाएंगे.

जय सोनी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप पर दी प्रतिक्रिया

जय सोनी ने कहा कि उन्हें लीप के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं 1-2 दिन पहले पढ़ा था, लेकिन कुछ पता नहीं है इसके बारे में. मेरे लिए वो शो ख़त्म हो गया, वो सफर… अब आगे बढ़ने का समय है. इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, लेकिन 1-2 पहले पढ़ा था देखा था. लेकिन टीवी में जब तक होता नहीं तब तक आप नहीं जानते. अफवाहें होती रहती हैं.”

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाला है लीप, अक्षरा-अभिमन्यु कहेंगे शो को अलविदा, नये स्टारकास्ट की एंट्री

प्रणाली राठौड़ के साथ केमिस्ट्री पर जय सोनी ने कही ये बात

जय सोनी ने पहले बॉलीवुडलाइफ से शो में अक्षरा और अभिनव की केमिस्ट्री के बारे में विशेष रूप से बात की थी. उन्होंने कहा, ”हम सीन्स पर काम करते थे और हमने तय किया था कि चलो इसे विश्वसनीय बनाते हैं. हम इसे अच्छे से करना चाहते थे, क्योंकि यह एक नई चीज थी और यह उनके (प्रणाली राठौड़) के लिए भी एक नया किरदार था. यह एक अलग अक्षरा थी. तो, हम इसमें बहुत व्यस्त थे और निर्देशन टीम ने हमारी बहुत मदद की. आप देखेंगे कि हमारी केमिस्ट्री धीरे-धीरे बहुत अच्छी हो रही थी. यह एक प्रक्रिया की तरह था.” जय सोनी उर्फ अभिनव को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अक्षरा और अभिनव की नई जोड़ी को भी दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले. उनके शो से बाहर होने से कई फैंस निराश हो गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें