26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला: स्कूल व प्रशासन की लापरवाही से जान हथेली पर रखकर खेलो झारखंड प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे बच्चे

पूर्व उपप्रमुख कृष्णा लोहरा ने कहा कि प्रशासन को ऐसे मामले में नजर रखनी चाहिए. अगर इस दौरान कोई हादसा होता, तो यह बड़ा मुद्दा बन जाता.

स्कूल व प्रशासन की लापरवाही शुक्रवार को सामने आयी. स्कूली बच्चों को खेलो झारखंड प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए छोड़ दिया. बच्चे जान हथेली पर रख कर ट्रक में बैठ कर खेल ग्राउंड पहुंचे. घाघरा प्रखंड के कई विद्यालय के विद्यार्थी बॉक्साइट लदे ट्रक में सवार होकर खेलो झारखंड कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को नवडीहा खेल ग्राउंड पहुंचे. बॉक्साइट लदे ट्रक के ऊपर बैठे व रेलिंग के सहारे खड़े बच्चे नजर आये.

सुरक्षा का ख्याल न विद्यालय के शिक्षक को आया और न ही शिक्षा विभाग को

सबसे बड़ी बात कि छोटे-छोटे बच्चे बगैर किसी शिक्षक के ही बॉक्साइट लदे ट्रक में बैठ कर कार्यक्रम स्थल पहुंचे. कई विद्यालय के बच्चे टेंपो में ओवरलोड बैठ कर पहुंचे, तो कई बच्चे पैदल ही आ गये. पूर्व उपप्रमुख कृष्णा लोहरा ने कहा कि प्रशासन को ऐसे मामले में नजर रखनी चाहिए. अगर इस दौरान कोई हादसा होता, तो यह बड़ा मुद्दा बन जाता. इसलिए शिक्षक व शिक्षा विभाग को ऐसे कार्यक्रमों के दौरान बच्चों पर ध्यान देना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें