30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jawan Box Office Collection Day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास

Jawan box office collection day 2: शाहरुख खान की एक्शन फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई और ये शानदार कमाई कर रही है. मूवी ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है, जिसके बारे में हम आपको बताते है.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 10

तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की और कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 11

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने दूसरे दिन धांसू कमाई की. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने भारत में शुक्रवार को 50 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया. अबतक टोटल कलेक्शन 127.50 करोड़ रुपये हो गया है.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 12

दो दिन में ही शाहरुख खान की मूवी जवान ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 74.5 करोड़ की कमाई की थी.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 13

एटली द्वारा निर्देशित जवान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ स्टार्स हर किसी की तारीफ मिल रही है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तहत गौरी खान द्वारा समर्थित, जवान एटली, नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ शाहरुख खान का पहला सहयोग है.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 14

नयनतारा फिल्म जवान से बॉलीवुड में कदम रख रही है. इसमें विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा ने भी काम किया है. बता दें कि रिलीज के कुछ घंटों बाद ही मूवी पायरेसी का शिकार हो गई थी.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 15

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘जवान’ के लिए शाहरुख खान ने तगड़ी फीस ली है. कहा जा रहा है कि उन्होंने 100 करोड़ की फीस ली है. इससके अलावा एक्टर को फिल्म के प्रॉफिट का 60 परसेंट भी मिलेगा.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 16

जवान की सफलता को देखते ही कंगना रनौत ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, शाहरुख ‘सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को जरूरत है.’ साथ ही उन्होंने जवान की पूरी टीम को बधाई भी दी.

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 17

साउथ स्टार महेश बाबू ने जवान देखकर एक्स पर लिखा, “#जवान… ब्लॉकबस्टर सिनेमा… @Atlee_dir किंग के साथ किंग साइज़ मनोरंजन प्रदान करता है!! अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म लेकर आ रहे हैं… @iamsrk की आभा, करिश्मा और स्क्रीन उपस्थिति बेजोड़ है… वह यहां आग लगा रहे हैं !! जवान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगा…कितना अच्छा है!!

Undefined
Jawan box office collection day 2: दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार पहुंची जवान, शाहरुख खान ने रचा नया इतिहास 18

जवान में शाहरुख खान फिल्म में एक फाइटर (पिता) की भूमिका निभाएंगे और एक जेलर (बेटे) की भूमिका भी निभाएंगे. इतना ही नहीं, बल्कि वह एटली निर्देशित फिल्म में छह अलग-अलग लुक में भी दिखे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें