29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सनी देओल के क्यों छलके आंसू? ‘गदर 2’ के तारा सिंह इस वजह से हुए इमोशनल, बोले- जिस तरह से ये लोग…

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शो आप की अदालत का एक प्रोमो पोस्ट किया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शो में बैठे हुए सारे दर्शक एक्टर का जोरदार तालियों से स्वागत करते है. जब दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिनंदन किया तो सनी की आखों में आंसू आ गए और वो काफी भावुक हो गए.

सनी देओल स्टारर गदर 2 इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज के बाद केवल 24 दिनों में फिल्म ने 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली. मूवी ने शाहरुख खान की पठान और प्रभास की बाहुबली 2: द कन्क्लूजन का रिकॉर्ड तोड़ दिया. हाल ही में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक बड़ी पार्टी रखी गई थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया. पार्टी की शान सलमान खान, शाहरुख, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, अभिषेक बच्चन सहित कई अन्य स्टार्स बने. उनकी तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. गदर 2 में सनी और अमीषा पटेल 2001 की फिल्म गदर के तारा सिंह और सकीना की अपनी भूमिकाओं को दोहराते दिखे. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी किसी बात पर अपने आंसू रोक नहीं पाए.

सनी देओल हुए इमोशनल

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शो आप की अदालत का एक प्रोमो पोस्ट किया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि रजत शर्मा को विटनेस बॉक्स में सनी का स्वागत करते है. शो में बैठे हुए सारे दर्शक एक्टर का जोरदार तालियों से स्वागत करते है. जब दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिनंदन किया तो सनी की आखों में आंसू आ गए और वो काफी भाविक हो गए. जब होस्ट ने उनसे पूछा कि उनकी आंखों में आंसू हैं तो सनी कुछ कह नहीं पाये और उनकी आंखों में आंसू भर आए. दर्शक तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाते रहे.

तारा सिंह के छलके आंसू

सनी देओल अपने आंसू पोंछते हुए कहते हैं, ‘जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं जो मैंने किया है तो यकीन नहीं हो रहा मैं इसके लायक हूं या नहीं. मुझे यकीन है कि मैं इसके लायक हूं या नहीं.” वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायर हो रहा है. इसपर अमीषा पटेल, बॉबी देओल और बोनी कपूर ने कमेंट में उनकी तारीफ की. अमीषा ने लिखा, “हमारी इंडस्ट्री के सबसे विनम्र सुपरस्टार… और पूरा देश उन्हें प्यार करता है.” उनके भाई और एक्टर बॉबी देओल ने लिखा, “लव यू भैया.” बोनी कपूर ने कमेंट में लिखा, ”दुनिया मानेगी कि आप बहुत संवेदनशील हैं क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं.

Also Read: Anurag Kashyap ने बताया क्यों हिट हुई सनी देओल की Gadar 2, आप भी जान लिजिए ये वजह

सनी देओल के अलावा कौन बन सकता है तारा सिंह?

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत में निर्देशक अनिल शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि सनी देओल के अलावा तारा सिंह की भूमिका के लिए कोई और उपयुक्त है. शसपर अनिल ने कहा था, ”मुझे युवाओं में कोई नहीं मिला. बॉम्बे में तो नहीं है साउथ में फिर भी है थोड़ा प्ले कर सकता है जूनियर एनटीआर जैसा कोई बंद कर सकता है, इनकी कुछ इमेज है बाकी और बॉम्बे में तो नहीं कर सकता.’ बता दें कि गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच दिया है और अपने समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मनोरंजक फिल्मों में से एक बनकर उभरी है.

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने कही ये बात

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जब गदर 2 के निर्देशक से पूछा गया कि क्या वह शाहरुख के पैन भारतीय प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस टकराव को लेकर चिंतित हैं, तो अनिल शर्मा ने जवाब दिया, “”दोनों फिल्में चलेंगी. जनता को दोनों फिल्में समान रूप से पसंद आएंगी. यहां तक कि जब मैंने ‘पठान’ देखी थी… देखिए, मैं शाहरुख खान का प्रशंसक हूं… जब फिल्म का ट्रेलर बहुत बुराई हुई रिलीज हुआ था. जब मैंने ‘पठान’ का ट्रेलर देखा था तो मैंने कहा था कि फिल्म सुपरहिट है. लोगों ने कहा था, ‘बहुत ख़राब ट्रेलर है.’

Also Read: सनी देओल की फिल्म Gadar 2 क्यों हुई सुपरहिट? Anurag Kashyap ने खोला राज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें