20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Nun 2: थियेटर के अलावा इन OTT प्लेटफॉर्म पर FREE में देख सकते हैं नन 2, डरावनी आवाज सुन कांप जाएगी रूह

शाहरुख खान की जवान इन-दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐसे में अगर आपको ये मूवी नहीं देखना है, तो आप कॉन्ज्यूरिंग सीरीज की लेटेस्ट हॉरर फिल्म नन 2 को थियेटर्स में जाकर देख सकते हैं. द नन 2, 2018 कॉन्ज्यूरिंग स्पिनऑफ द नन का सीक्वल है. यहां वार्नर ब्रदर्स का एक संक्षिप्त कथानक सारांश है.

फैंस की पसंदीदा हॉरर फिल्मों की फ्रेंचाइजी कॉन्ज्यूरिंग की लेटेस्ट फिल्म नन 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान से भिड़ी है. माइकल चाव्स द्वारा निर्देशित, यह मूवी पहली फिल्म नन की घटनाओं के चार साल बाद शुरू होती है. यह फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज हुई है. यदि आप इस सप्ताह के अंत में नन 2 देखने का प्लेन बना रहे हैं, तो यहां जानें कहां और कैसे देख सकते हैं और दर्शकों को ये कितनी ज्यादा पसंद आई.

दर्शकों को कैसी लगी नन 2

दर्शकों ने नन 2 को ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट सीरीज बताया. एक यूजर ने लिखा, ”द नन 2 पहली फिल्म से कहीं ज्यादा बेहतर है.. यह अधिक डरावना और बहुत अधिक तीव्र है. मैं पहले वाले से यही चाहता था, जो बहुत भारी था और विद्या से भरा हुआ था… अब हमें इस भयानक खलनायक के साथ मौज-मस्ती करने का मौका मिलेगा…#नन2.” एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, “#Nun2 अवश्य देखी जानी चाहिए, दूसरी बार देखने लायक है.. कई सीन्स आपको डर की सच्ची तसवीरें दिखाएंगी, जो आपके रौंगटे खड़े कर सकती है…एनयूएन की कहानी में गहराई से उतरता है और एक मनोरंजक अंत देता है.. मेरी रेटिंग: 3.5/5. इसमें पहले भाग और पोस्ट क्रेडिट की खून-खराबे और डरावनी बातें याद आती हैं.”


https://twitter.com/CocoaGalBlog/status/1699989088810455311

नन 2 के बारे में

इस साल की पहली बड़ी डरावनी रिलीज़ों में से एक, द नन 2 दानव नन वालक में गहराई से गोता लगाने के लिए द कॉन्ज्यूरिंग के ब्रह्मांड में लौटती है. यह फिल्म 2018 की द नन की अगली कड़ी और मूल कॉन्ज्यूरिंग की प्रीक्वल दोनों के रूप में काम करती है. द नन 2, 8 सितंबर, 2023 से सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है. द कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स में नौवीं किस्त के रूप में, द नन II अपने पूर्ववर्ती के चार साल बाद की कहानी है, क्योंकि सिस्टर आइरीन (ताइसा फार्मिगा) फिर से फ्रांस के एक बोर्डिंग स्कूल में वालक के नाम से जानी जाने वाली राक्षसी नन के साथ आमने-सामने आती है. फैंस के देखने का एक और कारण यह है कि हम सीखेंगे कि एड और लोरेन वॉरेन इस कहानी से कैसे जुड़ते हैं. द नन फिल्मों में दिखाया गया दानव वालक है, जो द कॉन्ज्यूरिंग, द कॉन्ज्यूरिंग 2 और एनाबेले: क्रिएशन में दिखाई देता है.

थियेटर्स के अलावा इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं नन 2

द नन 2 देखने वालों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अभी तो एकमात्र तरीका मूवी को थियेटर में जाकर देखना है. इसके अलावा ये ऑनलाइन लीक भी हो गई है. इसे मिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला और अन्य जैसी पायरेसी साइटों पर लीक कर दी गई है. इसके अलावा अगर आपको थिय़ेटर्स भी नहीं जाना है और न ही खराब प्रिंट में देखना है, तो कुछ दिनों बाद ये वुडू, ऐप्पल, यूट्यूब और अमेज़ॅन जैसे डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर किराए पर लेने या खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, या मैक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध न हो जाए. द नन 2 अंततः नेटफ्लिक्स या डिज़्नी+ के बजाय (एचबीओ) मैक्स पर रिलीज़ होगी, क्योंकि यह वार्नर ब्रदर्स की फिल्म है.


Also Read: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में ये सेलेब्स मचाएंगे धमाल, कंटेस्टेंट लिस्ट हुई लीक, जानें नाम

द नन II को मुफ्त में ऑनलाइन कैसे देखें?

जहां तक ​​संभावित स्ट्रीमिंग रिलीज की तारीख का सवाल है, वार्नर की मैक्स को हिट करने वाली आखिरी दो फिल्में – द फ्लैश और एविल डेड राइज थियेटर रिलीज के 70 दिन बाद ओटीटी पर आई. ऐसे में आप उम्मीद कर सकते हैं कि द नन 2 नवंबर के मध्य में मैक्स पर रिलीज होगी. 25 अक्टूबर 2023 तक, द नन 2 एचबीओ मैक्स पर उपलब्ध है. अगर आप फ्री में हॉलीवुड फिल्म को देखना चाहते हैं, तो 123movies फिल्में ऑफ़लाइन डाउनलोड और देख सकते हैं. वेबसाइट द नन II (2023) मुफ़्त ऑनलाइन का सबसे अच्छा विकल्प है. इसके अलावा यू.एस. में द नन II को ऑनलाइन देखने के कुछ तरीके हैं. आप नेटफ्लिक्स, हुलु या अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी स्ट्रीमिंग सेवा का उपयोग कर सकते हैं. आप मूवी को iTunes या Google Play पर किराए पर भी ले सकते हैं या खरीद सकते हैं. यदि आपके पास केबल है, तो आप इसे ऑन-डिमांड या अपने टीवी या स्ट्रीमिंग डिवाइस पर उपलब्ध स्ट्रीमिंग ऐप पर भी देख सकते हैं. द नन 2 2018 कॉन्ज्यूरिंग स्पिनऑफ द नन का सीक्वल है. यहां वार्नर ब्रदर्स का एक संक्षिप्त कथानक सारांश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें