26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे में 40 मंजिला इमारत की लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मौत, राहत बचाव कार्य जारी

lift collapsed in Maharashtra बताया जा रहा है हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है. खबर मिल रही है कि इस बहुमंजिला इमारत की छत पर वाटर प्रूफिंग का काम चल रहा है. मरने वालों में अधिकांश मजदूर हैं.

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक 40 मंजिला इमारत में रविवार शाम को लिफ्ट गिरने से कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई. ठाणे नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. राहत और बचाव कार्य तेजी से चलाया जा रहा है.

मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है

बताया जा रहा है हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है. खबर मिल रही है कि इस बहुमंजिला इमारत की छत पर वाटर प्रूफिंग का काम चल रहा है. मरने वालों में अधिकांश मजदूर हैं.

घोड़बंदर रोड पर घटी घटना

ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तडवी ने कहा कि जिस इमारत में यह घटना घटी वह घोड़बंदर रोड पर स्थित है. उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

महाराष्ट्र में टैंकर से कुचल कर एक व्यक्ति की मौत

नवी मुंबई में एक टैंकर ने कथित तौर पर एक कार को टक्कर मार दी तथा कार सवार व्यक्ति को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया, जिसमें 60वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. पनवेल तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार दोपहर करीब दो बजे नवी मुंबई में मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास स्थित तारा गांव के एक पुल पर हुई. उन्होंने मृतक की पत्नी की शिकायत के हवाले से बताया कि रायगढ़ जिले के खालापुर के श्रीकांत मोरे अपनी पत्नी के साथ कार में जा रहे थे, तभी टैंकर ने पीछे से उनके वाहन में टक्कर मार दी.

Also Read: Maratha Reservation: महाराष्ट्र में नहीं थम रहा मराठा आंदोलन, 11 सितंबर को बंद रहेगा ठाणे

कार से बाहर निकलकर टैंकर चालक से कर रहे थे बात और गाड़ी को आगे बढ़ा दी

पत्नी ने बताया कि टक्कर लगने पर मोरे कार से बाहर निकले और टैंकर चालक से बात कर रहे थे कि तभी टैंकर चालक ने अपना वाहन आगे बढ़ा दिया और मोरे को घसीटते हुए ले गया. उन्होंने बताया कि इसके बाद टैंकर चालक ने कथित तौर पर मोरे को सड़क पर धक्का दिया, जिससे वाहन से कुचलकर उनकी मौत हो गई. घटना के बाद टैंकर चालक मौके से भाग गया. अधिकारी ने बताया कि मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर, पनवेल तालुका पुलिस ने शनिवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत टैंकर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें