27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजनौर: पत्नी से मिलने आए दामाद की ईंट से कूचकर हत्या, वीडियो देख सन्न रह गए लोग, चार साल पहले की थी लव मैरिज

पुलिस के मुताबिक 30 वर्षीय आसिफ अपनी पत्नी से मिलने ससुराल गया था. वहीं इस वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद मुख्य हत्यारोपी सहित अन्य लोग फरार हो गए. मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के दोनों सालों को गिरफ्तार कर लिया है.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में एक युवक की ईंट से ताबड़तोड़ कई वारकर हत्या का वीडियो वायरल हुआ है. ये वीडियो जिसने भी देखा तो वह हत्या के इस वीभत्स मंजर को देखकर सन्न रह गया. प्रकरण में पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि हमलावर ईंट से एक युवक के सिर में लगातार वार कर रहा है. वहीं घायल युवक बेसुध हालत में जमीन पर पड़ा है. हमलावर के लगातार वार करने के दौरान आसपास के लोग भी मौके पर मौजूद हैं. लेकिन, वह तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी हमलावर को रोकने की कोशिश नहीं की.

पत्नी से मिलने सुसराल गया था आसिफ

बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय आसिफ अपनी पत्नी से मिलने ससुराल गया था. वहीं इस वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद मुख्य हत्यारोपी सहित अन्य लोग फरार हो गए. मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के दोनों सालों को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना कीरतपुर क्षेत्र का है मामला

मामला बिजनौर के कीरतपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक यहां सराय इम्मा के रहने वाले अब्दुल रशीद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके बेटे आसिफ उर्फ बाजा ने करीब छह वर्ष पहले थाना किरतपुर के ग्राम दूधली में कौशल जहां के साथ कोर्ट में प्रेम विवाह किया था.

युवती ने मामा और भाई के खिलाफ किया था प्रेम विवाह

ये शादी कौशर जहां ने अपने मामा और भाई की मर्जी के खिलाफ की थी. हालांकि शादी के बाद से पति और पत्नी में अनबन होने लगी और दो साल बाद कौशर जहां अपने पति आसिफ को छोड़कर वापस मायके में रहने लगी. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर केस भी किए हुए हैं. पिता अब्दुल रशीद के मुताबिक उनके बेटे आसिफ के सुसराल वाले तीन-चार दिन से उसे फोन करके बुला रहे थे. वह कौशर जहां को अपने साथ ले जाने के लिए बोल रहे थे. इस पर 9 सितंबर को आसिफ उर्फ बाजा अपने भाई आबिद और बहन सीनम कौशर के साथ कौशर जहां को लेने ग्राम दूधली गया.

Also Read: CSJMU: दीक्षांत समारोह की पदक सूची से तीन संकाय के मेधावी गायब, 23 हजार फेल छात्रों का तीसरे वर्ष में दाखिला योजना के तहत बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

वहां पर आसिफ के साले नजाकत उर्फ थापा और लियाकत पुत्रगण जाकिर ने अपने साथियों लड्डन, छुनन्न और दिलशाद के साथ मिलकर आसिफ के साथ गाली गलौज की और फिर ईंट , लाठी डंडों से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए सीएचसी किरतपुर में ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद पुलिस जब आसिफ को जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सुसराल वाले आसिफ की शादी को बताते थे फर्जी निकाह

आसिफ के पिता के मुताबिक आरोपी उनके बेटे से रंजिश रखते थे. इसी वजह से आरोपियों ने निकाह को स्वीकार नहीं किया और फर्जी निकाह बताया. वहीं इस वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. इसके साथ ही ​अभियुक्तों की तलाश शुरू की गई.

आसिफ पर 12 से ज्यादा केस दर्ज

बताया जा रहा है कि आसिफ किरतपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर था. उसके ऊपर 12 से ज्यादा केस दर्ज थे. वह कश्मीर में रहकर पीओपी का काम करता था और कुछ दिन पहले ही अपने गांव आया था. इसकी जानकारी मिलते ही उसके ससुराल वालों ने हत्या का तानाबाना बुना और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मुख्य अभियुक्त आसिफ के साले लियाकत और नजाकत को गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें