29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: कांग्रेस की जनसुनवाई में पहुंचे फरियादी, मंत्री आलमगीर आलम से सड़क, आवास व जमीन को लेकर लगायी गुहार

रांची के कांग्रेस भवन में आज सोमवार को जनसुनवाई का आयोजन किया गया. झारखंड के विभिन्न जिलों से लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे. इस दौरान झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के समक्ष लोगों ने अपनी समस्याएं रखीं. जनसुनवाई में शहजादा अनवर, महासचिव राकेश सिन्हा, अमुल्य नीरज खलखो समेत अन्य उपस्थित थे.

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आज सोमवार को जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत रांची के कांग्रेस भवन में कांग्रेस विधायक दल के नेता और राज्य सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने राज्य के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याएं सुनीं और तत्काल कार्रवाई करते हुए समस्या के निराकरण को लेकर अधीनस्थ पदाधिकारियों को फोन पर निर्देश दिया. इस जनसुनवाई कार्यक्रम में रांची, रामगढ़, गुमला, गिरिडीह, बोकारो, हजारीबाग जिले के विभिन्न प्रखंडों से लोग पहुंचे. आपको बता दें कि इससे पहले मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी जनसुनवाई की थी और लोगों की समस्याएं सुनी थीं.

कांग्रेस भवन में जनसुनवाई, आए ऐसे मामले

रांची के कांग्रेस भवन में आज सोमवार को जनसुनवाई का आयोजन किया गया. झारखंड के विभिन्न जिलों से लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे. इस दौरान झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के समक्ष लोगों ने सड़क निर्माण, स्वास्थ्य, जमीन संबंधित मामले जैसे रसीद, म्यूटेशन, पुल-पुलिया का निर्माण, इंदिरा आवास, कब्रिस्तान का सौंदर्यीकरण, पंचायत भवन, हाईस्कूल निर्माण, अंबेडकर आवास जैसी समस्याएं रखीं. इसके साथ ही वाणिज्यकर विभाग अंतर्गत निम्नवर्गीय लिपिक के पद पर अनुशंसित अभ्यार्थियों की नियुक्ति जल्द हो, इसके लिए रामगढ़ के प्रमोदकर माली द्वारा मंत्री आलमगीर आलम से आग्रह किया गया.

Also Read: PHOTOS: झारखंड राज्य अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट में मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने की क्रिकेट स्टेडियम की घोषणा

शिकायत पर ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने दिया निर्देश

झारखंड प्रदेश कांग्रेस महासचिव सह प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रम में आए लोगों के आवेदन पर झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अधीनस्थ विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया और अविलंब समस्याओं के निष्पादन का निर्देश दिया.

Also Read: PHOTOS: श्रीकृष्ण की कथा में झूमी सुकुरहुट्टू शबरी बस्ती, बाल रूप में मन मोह रहे थे राधाकृष्ण

जनसुनवाई कार्यक्रम में ये थे उपस्थित

कांग्रेस के जनसुनवाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर, महासचिव राकेश सिन्हा, अमुल्य नीरज खलखो, डॉ एम तौसीफ, महानगर अध्यक्ष डॉ कुमार राजा, ग्रामीण अध्यक्ष डॉ राकेश किरण महतो समेत अन्य उपस्थित थे.

Also Read: बैंक वाली दीदी: झारखंड में घर बैठे बैंकिंग सेवाएं दे रहीं बीसी सखियां, बैंकों का चक्कर लगाने से मिली मुक्ति

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें