28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sunny Deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘वह बचकाना हरकत थी लेकिन…’,

सनी देओल इन दिनों गदर 2 की सफलता की वजह से सातवें आसमां पर है. हाल ही में एक्टर ने फिल्म की सफलता पर जश्न मनाया, जिसमें शाहरुख खान भी शामिल हुए थे. अब एक शो में सनी ने किंग खान संग लड़ाई के बारे में बात की.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 10

सनी देओल और शाहरुख खान की मूवी डर रिलीज होने के बाद दोनों के रिश्ते में क़ड़वाहट आ गई थी. मूवी में सनी के किरदार को नजरअंदाज किया गया था औऱ ये बात उन्हें पसंद नहीं आई थी. जिसके बाद दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 11

सनी देओल हाल ही में शो आप की अदालत में आए थे. इस दौरान उन्होंने डर के सेट पर शाहरुख खान संग लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि उनके और शाहरुख खान के बीच जो कुछ भी हुआ वह ‘बचकाना’ था.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 12

सनी देओल ने कहा, वो ज़माना (वो दिन) जब ये हुआ, वो ज़माना अलग था. मैं कहता हूं भूल जाओ कि उन दिनों क्या हुआ था. कोई भी समझ सकता है कि ऐसी चीजें नहीं होनी चाहिए थीं. यह निश्चित रूप से बचपना था.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 13

सनी ने आगे कहा, उसके बाद शाहरुख और मैं कई बार मिले और एक-दूसरे से कई चीजों पर बात की. हमने कुछ फिल्मों के बारे में भी बात की. इस बार वो अपने पूरे परिवार के साथ मेरी फिल्म गदर 2 देख रहे थे. और उसने मुझे फोन किया. तो सब चीजें बहुत बढ़िया हैं. सब कुछ बहुत बढ़िया.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 14

बता दें कि सनी देओल इस बात से नाखुश थे कि डर में शाहरुख के स्टॉकर के किरदार को कैसे महिमामंडित किया गया, जबकि वह वास्तविक ‘हीरो’ थे.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 15

वहीं, एक इंटरव्यू में 16 साल तक शाहरुख से बात ना करने के बारे में सनी देओल ने कहा था, ‘ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने खुद को काट लिया और वैसे भी मैं ज्यादा मेलजोल नहीं रखता. इसलिए हम कभी नहीं मिले, तो बात न करने का सवाल ही नहीं उठता.”

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 16

सनी देओल की गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अबतक 513 करोड़ रुपए कमा लिए है. हालांकि जवान के रिलीज के बाद गदर 2 के कलेक्शन में थोड़ी कमी आई है.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 17

शो में उनसे पूछा गया था कि क्या 500 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का मतलब है कि हीरो 50 करोड़ चार्ज कर सकता है. इसपर एक्टर ने कहा, वह (निर्माता) तय करेगा कि वह कितना भुगतान कर सकता है.

Undefined
Sunny deol ने सालों बाद शाहरुख खान संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह बचकाना हरकत थी लेकिन... ', 18

सनी ने आगे कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं करूंगा या नहीं करूंगा. मैं इस तरह काम नहीं करता. मुझे ऐसे प्रोजेक्ट्स में रहना पसंद है जहां मैं बोझ न बनूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें