25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Apple Wanderlust 2023: घर बैठे ऐसे देखें ऐपल का लाइव इवेंट, जानें कौन से गैजेट्स होंगे लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी Wanderlust इवेंट के दौरान iPhone 15 सीरीज के चार नये मॉडल्स लॉन्च कर सकती है. इस लिस्ट में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के शामिल होने की उम्मीद है.

Apple Wanderlust Event 2023: ऐपल अपने मेगा Wanderlust इवेंट का आयोजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह इवेंट मंगलवार को यानी 12 सितम्बर को भारतीय समयानुसार रात के 10 बजकर 30 मिनट पर आयोजन किया जाने वाला है. सामने आयी जानकारी के अनुसार इस इवेंट के दौरान कंपनी कई तरह के नये गैजेट्स और प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है. इनमें से सबसे मुख्य आकर्षण iPhone 15 सीरीज स्मार्टफोन है. मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो इस दौरान नये स्मार्टफोन्स के अलावा Watch 9 Series, न्यू जेनरेशन Airpods और iOs 17 भी शामिल हैं. बता दें कंपनी ने जून के महीने में iOS 17, iPadOS 17 और WatchOS 10 को लॉन्च करने की बात कही थी. अनुमान लगाया जा रहा है कि इन सभी को कल Wanderlust इवेंट के दौरान ही दुनिया के सामने पेश किया जाए. अगर आप भी Apple के प्रोडक्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं तो आज इस स्टोरी में हम आपको आपको बताने वाले हैं कि इस इवेंट के दौरान कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च किये जाएंगे और आप इस इवेंट को लाइव कैसे देख सकते हैं. तो चलिए इन सभी बातों के बारे में जानते हैं विस्तार से.

4 नये iPhone होंगे लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी Wanderlust इवेंट के दौरान iPhone 15 सीरीज के चार नये मॉडल्स लॉन्च कर सकती है. इस लिस्ट में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के शामिल होने की उम्मीद है. लिस्ट में मौजूद iPhone 15 बेस मॉडल होगा. जबकि, iPhone 15 Pro Max इस सीरीज का टॉप मॉडल. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस बार अपने स्मार्टफोन को iPhone 15 Ultra नाम से भी पेश कर सकती है. लेकिन, एक नयी रिपोर्ट इस बात का दावा करती है कि रेगुलर iPhone 15 और iPhone 15 Plus बेस मॉडल्स रहेंगे, जिनके एलुमिनियम साइड्स और बैक में ग्लास फिनिश देखने को मिल जाएगा. जबकि, दोनों ही टॉप एन्ड iPhone 15 मॉडल्स में फीचर टाइटेनियम फ्रेम्स देखने को मिल सकते है. सामने आयी जानकारी के अनुसार iPhone 15 और iPhone 15 Plus में A16 Bionic चिपसेट दे सकती है जबकि, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में लेटेस्ट जनरेशन A17 Bionic चिपसेट दिया जा सकता है.

Also Read: Apple Event 2023: नये आईफोन, वॉच, ओएस… ऐपल वंडरलस्ट इवेंट में क्या-क्या होगा लॉन्च?
2 नयी वॉच भी हो सकती है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Apple Wanderlust इवेंट के दौरान दो नई एप्पल वॉच सीरीज को भी दुनिया के सामने पेश कर सकती है. इनमें Apple Watch Series 9 और Apple Watch Ultra 2 के होने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये मॉडल्स काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुए मॉडल्स की ही तरह होंगे. लेकिन, इस साल लॉन्च किये गए वॉच में फोकस उसके परफॉरमेंस पर रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Apple इस साल Apple Watch SE 2 का सक्सेसर भी लॉन्च कर सकता है.

कैसे देखें लाइव इवेंट

अगर आप Apple के इस इवेंट में दिलचस्पी रखते हैं और इसे घर बैठे देखने की सोच रहे हैं तो बता दें आप ऐसा कर सकते हैं. इवेंट को लाइव देखने के लिए Apple.in के ऑफिशियल वेबसाइट और कंपनी के YouTube हैंडल पर लाइव देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें