30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, मथुरा जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 11 यात्रियों की मौत, कई घायल

राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि बस सवार यात्री गुजरात से मथुरा जा रहे थे. इस हादसे में बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई.

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि बस सवार यात्री गुजरात से मथुरा जा रहे थे. तभी जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर हन्तरा पुल पर यह घटना घटी. इस हादसे में बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई.

लखनपुर इलाके में अंतरा फ्लाईओवर पर रुकी थी बस

पुलिस ने बताया कि बस गुजरात के यात्रियों को उत्तर प्रदेश के मथुरा ले जा रही थी, तभी वह तड़के करीब साढ़े चार बजे राजस्थान के भरतपुर में हादसे का शिकार हो गई. पुलिस के मुताबिक, बस लखनपुर इलाके में अंतरा फ्लाईओवर पर रुकी थी, तभी ट्रेलर ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार पांच पुरुष और छह महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

सभी मृतक गुजरात के भावनगर जिले के दिहोर के रहने वाले

पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार, मृतकों की पहचान अंतू, नंदराम, लल्लू, भरत, लालजी, उसकी पत्नी मधुबेन, अंबाबेन, कंबुबेन, रामूबेन, अंजूबेन और अरविंद नामक यात्री की पत्नी मधुबेन के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि सभी मृतक गुजरात के भावनगर जिले के दिहोर के रहने वाले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें