28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक्शन में दिखे रांची SSP, जांच का निरीक्षण करने निकल पड़े बाइक से, चार थानेदारों को किया शो कॉज

इस वाहन चेकिंग में लापरवाही बरतने के कारण सुखदेव नगर, लालपुर, चुटिया और अरगोड़ा थाना प्रभारी को शो कॉज किया गया है. उनसे शीघ्र ही स्पष्टीकरण का जवाब देने के लिए कहा गया है.

रांची: एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने पुलिसकर्मियों को मंगलवार की सुबह 5:30 से 7:30 बजे तक दोपहिया वाहनों की सघन जांच करने का निर्देश दिया था. इसके बाद वह खुद बाइक से जांच का निरीक्षण करने के लिए निकल पड़े. फुल हेलमेट पहने होने के कारण पुलिसकर्मी उन्हें पहचान नहीं सके. कई पुलिसकर्मियों ने तो उनसे भी कागजात की मांग कर दी. उन्होंने एक आम नागरिक की तरह सारे कागजात की जांच करायी.

इस वाहन चेकिंग में लापरवाही बरतने के कारण सुखदेव नगर, लालपुर, चुटिया और अरगोड़ा थाना प्रभारी को शो कॉज किया गया है. उनसे शीघ्र ही स्पष्टीकरण का जवाब देने के लिए कहा गया है. जानकारी के अनुसार, एसएसपी ने अलबर्ट एक्का चौक, सुजाता चौक, अरगोड़ा चौक, न्यू मार्केट चौक और लालपुर चौक पर वाहनों की जांच करने के लिए कहा था.

वाहन चेकिंग के दौरान एसएसपी ने पाया कि अलबर्ट एक्का चौक पर जांच कड़ाई से की जा रही थी, लेकिन अन्य स्थानों पर वाहनों की जांच करने में लापरवाही बरती जा रही थी. उन्होंने फिरायालाल चौक पर अच्छी तरह से वाहन चेकिंग का कार्य करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने का आदेश दिया है.

Also Read: झारखंड : अवैध खनन मामले का गवाह विजय हांसदा मुकरा, कहा- ईडी ने धमका कर लिया बयान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें