24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्दवान में बकाया रुपया नहीं देने पर घर पहुंच युवक को मारी गोली, मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया की अरिन गांव के अभिजीत राय ने कार खरीदने के लिए माधवडीही इलाके के रहने वाले विक्की शेख नामक एक व्यक्ति से डेढ़ लाख रुपये कर्ज लिया था. काफी दिनों से विक्की अपने दिए रुपयों की मांग कर रहा था.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के खंडघोष थाना इलाके के कायद ग्राम पंचायत अंतर्गत अरिन ग्राम में बुधवार सुबह सात बजे के करीब घर आकर दो बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गये. एक आरोपी को पुलिस ने जिले के जमालपुर और हुगली के मध्य गिरफ्तार किया है.आरोपी के पास से एक देशी रिवाल्वर जब्त किया गया है. घृत का नाम विक्की शेख उर्फ विकू बताया गया है. इस घटना से इलाके में काफी उत्तेजना फैल गयी है. बताया जा रहा है कि युवक की पहचान अभिजीत राय के रूप में हुई है, अभिजीत के कंधे में गोली लगी है.उसे रक्तरंजित अवस्था में बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमलावर शूट आउट के बाद बाइक से फरार

इस गांव में गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग सहम गये है. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. हमलावर शूट आउट के बाद बाइक से फरार हो गए है. पुलिस ने बताया की अरिन गांव के अभिजीत राय ने कार खरीदने के लिए माधवडीही इलाके के रहने वाले विक्की शेख नामक एक व्यक्ति से डेढ़ लाख रुपये कर्ज लिया था. काफी दिनों से विक्की अपने दिए रुपयों की मांग कर रहा था. लेकिन अभिजीत किसी न किसी बहाने टाल बहाना कर रहा था. आज सुबह विक्की शेख और और उसका एक साथी अभिजीत से अपने पैसे वसूली के लिए उसके घर पहुंच गए.

Also Read: West Bengal : भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा जल्द पूर्व मुख्यमंत्री बन जाएंगी ममता बनर्जी
मामला बिगड़ने पर विक्की ने अभिजीत पर गोली दाग

बताया जाता है की यहां पैसों को लेकर अभिजीत और विक्की में फिर बहसा बहसी हो गई. मामला बिगड़ने पर विक्की ने अभिजीत पर गोली दाग दी. घटना के बाद विक्की अपने साथी के साथ मौके वारदात से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. रक्त रंजित अवस्था में अभिजीत को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस हमलावरों की तलास में जुट गई है.

Also Read: Video : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं, छात्र राजनीति से होकर आना मेरे लिये गर्व की बात
खंडघोष शूट आउट मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

पूर्व बर्दवान जिले के खंड घोष थाना के अरिन ग्राम में बकाया रुपया नही मिलने पर गोली मारकर फरार एक आरोपी को पुलिस ने जिले के जमालपुर और हुगली के मध्य गिरफ्तार किया है.आरोपी के पास से एक देशी रिवाल्वर जब्त किया गया है. घृत का नाम विक्की शेख उर्फ विकू बताया गया है. पुलिस घृत को लेकर पूछताछ शुरू की है.

Also Read: दुबई एयरपोर्ट पर अचानक ममता बनर्जी और श्रीलंका के राष्ट्रपति की हुई मुलाकात, बंगाल आने का दिया निमंत्रण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें