28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल : परिवारिक विवाद में भाई ने बहन को मारी गोली, आरोपी फरार

डीसीपी एसएस कुलदीप ने बताया कि आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के गौरमंदिर रोड इलाके में गोली चली है. घरेलू कलह में युवती को गोली मार दी गयी. घटना के बाद आरोपी भाई फरार है. उसे पुलिस तलाश रही है.

आसनसोल, संतोष विश्वकर्मा : पश्चिम बंगाल के आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत गौरमंदिर रोड़ स्थित खटिकपाड़ा निवासी राहुल सोनकर ने अपनी 19 वर्षीय बहन कोमल सोनकर को गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. फायरिंग की आवाज से गौर मंदिर रोड़ सहित खटिकपाड़ा इलाके में दहशत फैल गयी. घटना की जानकारी आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल एसएस कुलदीप, एसीपी ट्रैफिक देवराज दास, आसनसोल दक्षिण थाना प्रभारी कौशिक कुंडू सहित भारी संख्या में पुलिस बल और अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे.

आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के खटिकपाड़ा की घटना, जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी एसएस कुलदीप ने बताया कि आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत गौरमंदिर रोड़ इलाके में गोली चलने की घटना हुयी है. आरोपी गोली मारकर फरार हो गया है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि परिवारिक विवाद में गोली मारी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या के आरोपी की तलाश जारी है . बताया गया कि गोली कोमल के सिर में लगी थी. जिस कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद से इलाके के लोग सदमे में है. हालांकि पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

Also Read: दुबई एयरपोर्ट पर अचानक ममता बनर्जी और श्रीलंका के राष्ट्रपति की हुई मुलाकात, बंगाल आने का दिया निमंत्रण
घटनास्थल पर जांच में जुटे डीसी सेंट्रल व अन्य पुलिस अधिकारी

इस बाबत स्थानीय पार्षद उदय राय ने बताया कि बुधवार अपराह्न करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने दो राउंड गोली चलने की आवाज सुनी थी. पड़ोसियों ने बताया कि ऐसा लगा मानो आरोपी राहुल किसी और को भी ढूंढ रहा था. पर जब कोई नहीं मिला, तो उसने बहन पर गोली दागी और फरार हो गया. बाहर निकलने पर उसने इलाके के कुछ लोगों से बात भी की थी. आसनसोल दक्षिण थाने की पुलिस घटना की जांच में लगी है.

Also Read: मैड्रिड में ला लीगा बॉस से मिलेंगी ममता बनर्जी, सौरभ गांगुली के साथ होंगे अन्य तीन प्रमुख

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें