28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

I.N.D.I.A. गठबंधन के समन्वय समिति की बैठक में सीएम हेमंत सोरेन ने क्या कहा, देखें VIDEO

सूत्रों ने बताया कि बैठक में यह कहा गया है कि झारखंड में झामुमो की अग्रणी भूमिका रहेगी. सहयोगी दल भी उन्हीं सीटों पर प्रत्याशी देगा, जिसमें जीत की संभावना ज्यादा होगी. यानी ‘इंडिया’ गठबंधन जीतने के लिए ही प्रत्याशी देगा. इसके लिए स्थानीय स्तर पर झामुमो और गठबंधन के अन्य दलों के साथ बात होगी.

विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की समन्वय समिति की पहली बैठक बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आवास पर हुई. जिसमें आगे की रणनीति, सीटों के तालमेल, चुनाव अभियान कार्यक्रम और जनसभाओं समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी इसमें शामिल हुए. भोपाल की रैली में क्या संदेश जायेगा, इस पर पूछे जाने पर सोरेन ने कहा कि इंतजार करें, उस दिन का संदेश उस दिन ही पता चलेगा. कुछ लोगों की बैठक में नहीं आने पर सोरेन ने कहा कि एलायंस ने इस बात को संज्ञान में लिया है. इस पर विमर्श हुआ है. हर समस्या का समाधान है. सभी बीमारियों का इलाज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें