24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jawan फिल्म पर BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- शाहरुख खान की फिल्म ने कांग्रेस की सच्चाई को…

देश के सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दों में से एक मुद्दा है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जवान. अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से जहां एक ओर जवान फिल्म चर्चा में है वहीं, इस फिल्म के डायलॉग को लेकर भी कई मीम बन रहे है. फिल्म में शाहरुख खान के एक डायलॉग के लिए बीजेपी प्रवक्ता ने उन्हें धन्यवाद कहा है.

BJP On Jawan : देश के सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दों में से एक मुद्दा है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जवान. अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से जहां एक ओर जवान फिल्म चर्चा में है वहीं, इस फिल्म के डायलॉग को लेकर भी कई मीम बन रहे है. फिल्म में शाहरुख खान के एक डायलॉग के लिए बीजेपी प्रवक्ता ने उन्हें धन्यवाद कहा है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर जवान फिल्म के एक डायलॉग से कांग्रेस पर हमला बोला है.

गौरव भाटिया ने किया ट्वीट

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जवान फिल्म में ‘2004 से 2014 तक भ्रष्ट, नीतिगत पंगुता से ग्रस्त कांग्रेस शासन’ को उजागर करने के लिए शाहरुख खान को धन्यवाद दिया जाना चाहिए क्योंकि एटली द्वारा निर्देशित फिल्म सभी दर्शकों को ‘दुखद राजनीति’ की याद दिलाती है. शाहरुख का डायलॉग ‘हम जवान हैं, अपनी जान हजारों बार दांव पर लगा सकते हैं, लेकिन सिर्फ देश के लिए, तुम्हारे जैसा देश बेचने वालो के लिए हरगिज नहीं’ को क्वोट करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि यह डायलॉग गांधी परिवार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

राजनीतिक गलियारों में जवान को लेकर कोल्ड वॉर जारी

बीजेपी की तरफ से यह बयान जब आया है जब राजनीतिक गलियारों में जवान को लेकर कोल्ड वॉर चल रहा है. कुछ कांग्रेस नेताओं ने फिल्म की प्रशंसा की और पूछा कि क्या सरकार इसे गदर की तरह प्रदर्शित कर सकती है. इस बीच, आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि जवान के डायलॉग वही हैं जो अरविंद केजरीवाल हमेशा से कहते रहे हैं. उसके बाद अब बीजेपी नेता गौरव भाटिया का यह पोस्ट. ऐसे में यह तो साफ तौर पर कहा जा सकता है कि जवान को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी माहौल बना हुआ है.

जवान हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही

बात अगर फिल्म की करें तो शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी जमकर प्यार मिला. एटली द्वारा निर्देशित जवान ने अपनी रिलीज़ के पांच दिन बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 300 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है. यह एक्शन थ्रिलर इस साल भारत में 300 करोड़ का कारोबार करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है. शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ने अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों, शक्तिशाली संवादों, उत्कृष्ट प्रदर्शन और सम्मोहक संगीत से दर्शकों और आलोचकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

एसआरके ने एक लंबा नोट शेयर किया

जवान देखने के बाद फैंस को शुक्रिया कहते हुए एसआरके ने एक लंबा नोट शेयर किया. उन्होंने लिखा, “#जवान के लिए आपके सभी प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद!! सुरक्षित और खुश रहें… कृपया फिल्मों का आनंद लेते हुए आप सभी की तस्वीरें और वीडियो भेजते रहें… और मैं उन सभी को देखने के लिए जल्द ही वापस आऊंगा.” ! तब तक… सिनेमाघरों में जवान के साथ पार्टी करें!! ढेर सारा प्यार और आभार!” फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त की भी विशेष भूमिका है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई. यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म है और इसमें शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं – एक खुफिया अधिकारी और एक चोर. फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी. अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया और बॉलीवुड में एकल संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें