20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुज के पुराने इतिहास का जल्द होगा खुलासा, अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने आई मालती देवी

अनुपमा सबसे ज्यादा चलने वाले हिंदी शो में से एक है और दर्शक अनु उर्फ​रूपाली गांगुली को हमेशा बेहद प्यार देते हैं. लेटेस्ट ट्रैक में हमने देखा कि पाखी को गुंडों से बचाकर मालती देवी घर लेकर आती है. जिसके बाद अनुज ये देखकर चौंक जाता है.

Anupama: अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि मालती देवी (अपरा मेहता) आती है और पाखी (मुस्कान बामने) को गुंडों से बचाती है, और वह पाखी को घर वापस लाती है. दूसरी तरफ, अनुपमा के साथ-साथ उसके परिवार के लिए भी वह पल बेहद भावुक होता है, जब पाखी आखिरकार घर में प्रवेश करती है. उधर, अनुज मालती देवी को उसकी हालत में देखकर चौंक जाता है और अचानक वह बेहोश हो जाती है. खैर, इस जन्माष्टमी, अनुज को उसकी मां मिल जाती है, और अनुपमा को उसकी बेटी मिल जाती है. अधिक भी पाखी से मिलने आता है और रोता है. रोमिल को यह भी डर लगता है कि अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गनहुली) उसे कभी नहीं छोड़ेंगे. हर कोई रोमिल के खिलाफ है, लेकिन अंकुश आकर सभी से माफी मांगता है और चाहता है कि वे रोमिल को एक मौका दें. खैर, मालती देवी कुछ भी याद न होने का नाटक करती है, क्योंकि वह अनुपमा से अपनी स्थिति छिपाना चाहती है.

पाखी घर को गुंडों से बचाकर शाह हाउस लेकर आती है मालती देवी

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि पाखी (मुस्कान बामने) आखिरकार रोमिल को माफ कर देती है, और वे सभी बहुत खुशी से राखी मनाते हैं. खैर, हम देखते हैं कि अनुपमा के परिवार में एक बार फिर खुशियां आ गई हैं. रोमिल भी पाखी को अपनी बहन मान लेगा और अधिक को भी पाखी के प्रति अपने प्यार का एहसास होगा. अनुपमा मालती देवी (अपरा मेहता) को अपने घर में रहने देने का फैसला करती है, लेकिन अनुज (गौरव खन्ना) इसके खिलाफ है. खैर, ट्विस्ट देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा. एक बार फिर अनुपमा (रूपाली गांगुली) मालती देवी को अपने घर में रखने के लिए सबके खिलाफ जाती है. क्या उसने माया को अपने घर में आने से पहले की तरह ही नई परेशानी को आमंत्रित किया है?

अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट

अनुपमा के फ्यूचर के ट्रैक में, हम देख सकते हैं कि एक बार फिर अनुपमा अनुज को मनाती है कि वह अपनी गुरु मां की देखभाल करना चाहती है, लेकिन क्या इस बार गुरु मां अपना दिल बदल देगी और अनुपमा को चोट नहीं पहुंचाएगी? खैर, हो सकता है कि आखिरकार मालती देवी और अनुज का सच भी सामने आ जाये. अनुपमा का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने के साथ-साथ मनोरंजक भी होने वाला है, क्योंकि जल्द ही अनुज के सभी पुराने इतिहास का खुलासा होने वाला हैं. अनुपमा सबसे ज्यादा चलने वाले हिंदी शो में से एक है और दर्शक अनु उर्फ​रूपाली गांगुली को हमेशा बेहद प्यार देते हैं. आखिरकार, शो अनुपमा में मालती देवी और अनुज का ट्रैक शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि जब अनुज को अपनी जैविक मां के बारे में पता चलेगा तो उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी.

Also Read: Anupama: खतरनाक गुंडों के बीच फंस जाएगी अनुपमा की बेटी पाखी! क्या स्वीटी को मिलेगी रोमिल की गलती की सजा?

रोमिल से घरवाले हैं गुस्सा

अनुपमा के बीते ट्रैक में, हम देखते हैं कि अनु (रूपाली गांगुली) रोमिल (विराज कपूर) के पीछे जाती है और अंत में उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है. बाद में, रोमिल यह देखकर चौंक जाता है कि पाखी वहां नहीं है, जहां उसने उसे बंधक बनाकर रखा था. अनु उस पर जोर से चिल्लाती है और रोने लगती है. अनु रोमिल से पाखी के बारे में पूछती है और उसे वह सब याद आता है, जो रोमिल उन्हें बता रहा था और उसे एहसास होता है कि वे सब झूठ थे. रोमिल अनु से शांत होने और कम से कम एक बार उसकी बात सुनने का अनुरोध करता है. वह उससे कहता है कि वह सिर्फ अधिक और पाखी से बदला लेना चाहता था. वह उसे अपनी योजना के बारे में सब बताता है और कैसे उसने पाखी (मुस्कान बामने) को फंसाने की योजना बनाई थी. हम देखते हैं कि पाखी (मुस्कान बामने) बेहोश हो जाती है और कुछ राहगीर उसे ढूंढते हैं. दूसरी तरफ, समर और परितोष पाखी के बारे में पता लगाने के लिए कुछ गुंडों से निपटते हैं. खैर, समर और परितोष को आखिरकार पाखी को ढूंढते देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है. बाद में, अनु (रूपाली गांगुली) घर पहुंचती है और सभी को रोमिल की योजना के बारे में बताती है. अंकुश उसे थप्पड़ मारता है ,लेकिन अनुज (गौरव खन्ना) को बहुत गुस्सा आता है और वह उसे घर से बाहर निकालने का फैसला कर सकता है?

Also Read: Anupama Twist: बिग बॉस 17 में भाग लेंगी अनुपमा की बेटी ‘पाखी’? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो में बुल्कुल..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें