28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna Triple Murder: फतुहा में दूध के बकाया पैसे को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी, तीन की मौत

अस्पताल परिसर में उपस्थित परिजनों के क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया. मौके पर मौजूद डीएसपी और थानाध्यक्ष ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया.

राजधानी पटना से सटे फतुहा थाना क्षेत्र के सुरंगापुर गांव में दो पट्टीदारों के बीच पैसे और जमीन के आपसी विवाद को लेकर गुरुवार की देर रात जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में दोनों पक्षों की ओर से तीन लोगों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि गांव में जय कुमार यादव और प्रदीप कुमार यादव के बीच दूध के बकाया चार सौ रुपये के विवाद में यह घटना हुई है. इस पैसे को लेकर ही पिछले कई दिनों से विवाद चला आ रहा था. इसको लेकर गुरुवार की रात करीब 11 बजे के बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गयी थी.

इस दौरान कई राउंड गोलियां चलीं. इस गोलीबारी में एक पक्ष के जय कुमार (55 वर्ष), शैलेश कुमार (35 वर्ष) तथा दूसरे पक्ष के प्रदीप कुमार (30 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही फतुहा डीएसपी और थानाध्यक्ष मौके पर दलबल के साथ पहुंचे. इसके बाद तीनों शवों को कब्जे में लेकर ग्रामीणों के सहयोग से फतुहा सरकारी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल परिसर में उपस्थित परिजनों के क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया. मौके पर मौजूद डीएसपी और थानाध्यक्ष ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया.

कई महीनों से दोनों पक्षों के बीच चला आ रहा था विवाद

सुरंगापुर गांव के दोनों पट्टीदारों के बीच कई महीनो से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसके कारण अक्सर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी और मारपीट तक भी हो जाया करती थी. गुरुवार की देर रात दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर गाली गलौज शुरू हो गयी और देखते ही देखते दोनों ओर से गोलियां चलने लगीं. गांव में एक साथ हुई तीन हत्याओं से पूरे सनसनी फैल गयी.

पंचायती होनी थी

स्थानीय लोगों का कहना है कि दूध के बकाया पैसा को लेकर दोनों पक्ष के बीच में पंचायती होनी थी. इसको लेकर दोनों पक्ष के लोगों को बुलाया भी गया था, लेकिन इससे पहले ही यह घटना हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें