30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: उन्नाव में 20 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला, 789 पदों पर नौकरी का अवसर…

उन्नाव के जिला सेवायोजन कार्यालय परिसर में 20 सितंबर को एक दिवसीय रोजगार मेला आयोजित होगा. यहां आधा दर्जन कंपनियां उनके यहां रिक्त 789 पदों पर नियुक्तियां करने के लिए अभ्यर्थियों से सीधे साक्षात्कार करेंगी.

Kanpur: उन्नाव के जिला सेवायोजन कार्यालय परिसर में 20 सितंबर को एक दिवसीय रोजगार मेला आयोजित होगा. जिला सेवा योजना अधिकारी ने बताया कि आधा दर्जन कंपनियां उनके यहां रिक्त 789 पदों पर नियुक्तियां करने के लिए अभ्यर्थियों से सीधे साक्षात्कार करेंगी. कंपनियों के प्रतिनिधि इस दौरान 18 से 40 आयु वर्ग के युवाओं को 8500 से 19 हजार रुपए मासिक वेतन पर नियुक्तियां करेंगे.

रोजगार मेला में शामिल होने के लिए पुखराज हेल्थ केयर, पीपल ट्री शिव शक्ति बायोटेक्नोलॉजी, ब्राइट फ्यूचर आर्गेनिक हर्बल एंड आयुर्वेदिक, डीएसएम इंटास बायोटेक हेल्थ केयर, हाईटेक एम्पलाई मैनेजमेंट सर्विस व पशुपतिनाथ बायोटेक्नोलॉजी सहित आधा दर्जन से अधिक कंपनियों ने स्वीकृत दी है.

इन पदों पर होगी नियुक्ति

यह कंपनियां सेल्स मार्केट, सेल्स एग्जीक्यूटिव, जिला, ब्लॉक तथा क्लस्टर हेड, सुपरवाइजर, स्टोर कीपर, डाबर आयुर्वेदिक एंटरप्राइजेज द्वारा सुपरवाइजर स्टोर कीपर, एमआर, सेल्स रिप्रेजेंटेटिव व कंप्यूटर ऑपरेटर आदि पदों पर नियुक्तियां होगी. उन्होंने बताया कि संबंधित कंपनियों 18 से 40 वर्ष आयु वर्ग के शिक्षित बेरोजगारों को उनकी योग्यता के आधार पर नियुक्तियां देगी.

पोर्टल पर करना होगा आवेदन

रोजगार मेला में इंटरमीडिएट, स्नातक व आईटीआई से विभिन्न ट्रेड के डिप्लोमा धारी पुरुष/ महिला वर्ग के अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं. रोजगार में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को विभागीय पोर्टल पर पंजीकरण /आवेदन करना होगा. वह ऑनलाइन पंजीकरण के साथ शैक्षिक अभिलेख सहित आवेदन की हार्ड प्रति विभागीय कार्यालय में उपलब्ध करा सकते हैं. वही समस्या होने पर कार्यालय पर भी संपर्क कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें