20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupamaa: मालती देवी अनुज से मांगेगी माफी, बताएगी वह है उसका असली बेटा, कैसे इस सदमें से बाहर निकलेगी अनुपमा

अनुपमा सबसे ज्यादा चलने वाले हिंदी शो में से एक है और दर्शक अनु उर्फ ​​रूपाली गांगुली को हमेशा बेहद प्यार देते हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि मालती देवी अनुज को बता देती है कि वो उसकी असली मां है. अब अनुज ये सच्चाई जानकर क्या करेगा, वो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में, हम बा (अल्पना बुच) को देखते हैं और मालती देवी (अपरा मेहता) की हालत देखकर हर कोई चौंक जाता है. इससे भी दिलचस्प बात यह है कि मालती देवी को कुछ भी याद नहीं है. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि पुलिस रोमिल को गिरफ्तार करने आती है, लेकिन पाखी उसे बचा लेती है और सभी उसे डांटते हैं, लेकिन पाखी (मुस्कान बामने) अपनी बात पर अड़ी रहती है और सभी को बताती है कि रोमिल (वीरराज कपूर) उसे कभी चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं करेगा और उसने उसे एक मौका देने का फैसला किया है. खैर, आखिरकार, वे सभी राखी का त्योहार मनाते हैं, लेकिन अनुपमा मालती देवी के बारे में सोचकर सचमुच चिंतित है. क्या वह मालती देवी की भी देखभाल करके उसकी जिंदगी बदल देगी? क्या कभी अनुज अपनी मां से मिल पाएगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आएंगे जबरदस्त ट्विस्ट

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि अनुज और अनुपमा मालती देवी को अस्पताल ले गए हैं, डॉक्टर उन्हें उनकी मानसिक स्थिति के बारे में बताते हैं और उन्हें यह भी बताते हैं कि मालती देवी थोड़ी याददाश्त खोने से पीड़ित हैं. मालती देवी (अपरा मेहता) अपने दिमाग में समय से पीछे चली गई है और उसे याद है कि उसने अपने नवजात बेटे को छोड़ दिया था. वह अनुज (गौरव खन्ना) से कहती है कि वह उसका बेटा है और उसे छोड़ने के लिए उससे माफी मांगती है. खैर, आखिरकार, जिस ट्रैक का दर्शकों को इंतजार था वह अब अनुपमा में शुरू हो गया है.

क्या मालती देवी को अपने बेटे की याद आएगी?

अनुपमा के फ्यूचर के ट्रैक में, हम देख सकते हैं कि आखिरकार अनुपमा (रूपाली गांगुली) को मालती देवी के बारे में पता चलता है, और वह अपने जीवन को बेहतर बनाने का फैसला करती है. वह जांच करना शुरू कर देती है कि उसका बेटा कहां है और मालती देवी को धोखा देने के लिए नकुल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराती है. खैर, जल्द ही हम देख सकते हैं कि अनुपमा को सच्चाई पता चल जाएगी कि मालती देवी अनुज की जैविक मां है, लेकिन इंतजार करने लायक बात अनुज की प्रतिक्रिया है. क्या वह उसे स्वीकार करेगा? अनुपमा सबसे ज्यादा चलने वाले हिंदी शो में से एक है और दर्शक अनु उर्फ ​​रूपाली गांगुली को हमेशा बेहद प्यार देते हैं. अंत में, मालती देवी को अपना अतीत याद आता है, और वह अनुज को अपने बेटे के रूप में संबोधित करती है. क्या वह अनुपमा को सब कुछ बता देगी?

Also Read: Anupama: अधिक नहीं बल्कि इस शख्स ने पाखी को किया है किडनैप, अब कैसे अपनी बेटी को ढूढ़ पाएगी अनुपमा

गुंडों से बचकर घर आती है पाखी

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि मालती देवी (अपरा मेहता) आती है और पाखी (मुस्कान बामने) को गुंडों से बचाती है, और वह पाखी को घर वापस लाती है. दूसरी तरफ, अनुपमा के साथ-साथ उसके परिवार के लिए भी वह पल बेहद भावुक होता है, जब पाखी आखिरकार घर में प्रवेश करती है. उधर, अनुज मालती देवी को उसकी हालत में देखकर चौंक जाता है और अचानक बेहोश हो जाती है. खैर, इस जन्माष्टमी, अनुज को उसकी मां मिल जाती है, और अनुपमा को उसकी बेटी मिल जाती है. अधिक भी पाखी से मिलने आता है और रोता है. रोमिल को यह भी डर लगता है कि अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गनहुली) उसे कभी नहीं छोड़ेंगे. हर कोई रोमिल के खिलाफ है, लेकिन अंकुश आकर सभी से माफी मांगता है और चाहता है कि वे रोमिल को एक मौका दें. खैर, मालती देवी कुछ भी याद न होने का नाटक करती है, क्योंकि वह अनुपमा से अपनी स्थिति छिपाना चाहती है. हालांकि पाखी (मुस्कान बामने) आखिरकार रोमिल को माफ कर देती है, और वे सभी बहुत खुशी से राखी मनाते हैं. खैर, हम देखते हैं कि अनुपमा के परिवार में एक बार फिर खुशियाँ आ गई हैं. रोमिल भी पाखी को अपनी बहन मान लेगा और अधिक को भी पाखी के प्रति अपने प्यार का एहसास होगा. अनुपमा मालती देवी (अपरा मेहता) को अपने घर में रहने देने का फैसला करती है, लेकिन अनुज (गौरव खन्ना) इसके खिलाफ है.

Also Read: Anupama Spoiler Alert: अनुज के पुराने इतिहास का जल्द होगा खुलासा, अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने आई मालती देवी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें