24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Agra News: आगरा के अभिनेता मधुर मित्तल निभाएंगे मुथैया मुरलीधर का रोल, 800 मूवी में आएंगे नजर

Agra News: श्रीलंका के बेहतरीन स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर आधारित बायोपिक 800 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में मुथैया मुरलीधर का किरदार जिस युवा ने निभाया है. वह आगरा का रहने वाला है. इससे पहले इस अभिनेता ने हॉलीवुड की मशहूर फिल्म जिसने कई ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे.

Agra News: श्रीलंका के बेहतरीन स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर आधारित बायोपिक 800 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में मुथैया मुरलीधर का किरदार जिस युवा ने निभाया है वह आगरा का रहने वाला है. इससे पहले इस अभिनेता ने हॉलीवुड की मशहूर फिल्म जिसने कई ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे में भी अभिनय किया था. हम बात कर रहे हैं आगरा के अभिनेता मधुर मित्तल की. मधुर मित्तल आगरा के खंदारी क्षेत्र के रहने वाले हैं और उन्होंने मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 में उनका रोल निभाया है. अभिनेता मधुर मित्तल के अभिनय की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले मधुर ने मशहूर हॉलीवुड फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में सलीम का रोल निभाया था. और उनके रोल को काफी सराहा भी गया था.आगरा के खंदारी क्षेत्र में मधुर मित्तल के पिता महेश कुमार मित्तल से हमारी खास बातचीत हुई. जिसमें उन्होंने मधुर मित्तल की शुरुआती दौर और 800 फिल्म में मुरलीधरन के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि पिछले साल इस फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू हुई. मधुर ने भी इसमें टेस्ट दिया था. इसके बाद मधुर को मुरलीधरन के शुरुआती जीवन के लिए कास्ट कर लिया गया. और फिल्म का लीड रोल साउथ के मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति को करना था. उनका नाम भी फाइनल हो चुका था. लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्हें फिल्म से हटना पड़ा. इसके बाद मधुर का मुरलीधरन के 18 साल से 40 साल तक की उम्र के रोल के लिए चयन किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें