30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HEC की समस्याओं को लेकर जेपी नड्डा के नेतृत्व में BJP झारखंड का दल मिलेगा केंद्र सरकार से

इन नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से एचइसी की समस्या पर चर्चा की. बताया कि यह कंपनी झारखंड का गौरव है. मौजूदा समय में इसकी स्थिति बहुत ही दयनीय है. इसे बचाने का प्रयास होना चाहिए

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बदहाल चल रहे एचइसी की समस्या को सुलझाने की पहल करेंगे. राज्य से पार्टी के सांसदों का एक दल राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा के नेतृत्व में एचइसी के समस्या को लेकर केंद्र सरकार के समक्ष अपनी बात रखेगा. शुक्रवार सुबह छत्तीसगढ़ जाने के क्रम में श्री नड्डा रांची एयरपोर्ट पर रुके थे. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद दीपक प्रकाश सहित कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की.

इन नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से एचइसी की समस्या पर चर्चा की. बताया कि यह कंपनी झारखंड का गौरव है. मौजूदा समय में इसकी स्थिति बहुत ही दयनीय है. इसे बचाने का प्रयास होना चाहिए. भाजपा नेताओं के साथ श्री नड्डा राज्य के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की. राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया गया कि प्रदेश अध्यक्ष श्री मरांडी इन दिनों संकल्प यात्रा पर हैं. राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश अध्यक्ष लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश है.

लोकसभा चुनाव की तैयारी के बाबत भी नेताओं ने चर्चा की. राष्ट्रीय अध्यक्ष से सांसद सुनील सिंह, संजय सेठ, सुदर्शन भगत, आदित्य साहू, पार्टी पदाधिकारी डॉ प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय, सुबोध सिंह गुड्डू, काजल प्रधान, किसलय तिवारी ने मुलाकात की. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिल्ली लौटने के क्रम में विधायक सीपी सिंह, विरंची नारायण, कोचे मुंडा, नारायण दास, अपर्णा सेन गुप्ता, शशिभूषण मेहता, रामचंद्र चंद्रवंशी, भानु प्रताप शाही, नीरा यादव, रणधीर सिंह, जेपी पटेल सहित कई विधायकों ने मुलाकात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें