26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Indian Citizenship: चाची – भतीजी को चाहिए भारतीय नागरिकता, पाकिस्तान में होता है उत्पीड़न

Indian Citizenship: अलीगढ़, पाकिस्तानी चाची-भतीजी को जल्द भारतीय नागरिकता मिलेगी. ये अराजकता के चलते पाकिस्तान छोड़ आये थे, 27 सितंबर 2013 को पाकिस्तान से भारत आईं सिमरन ने जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह को बताया कि पाकिस्तान में हिंदू बहन-बेटियों के साथ अत्याचार एवं अराजकता होती है.

Indian Citizenship: अलीगढ़, पाकिस्तानी चाची-भतीजी को जल्द भारतीय नागरिकता मिलेगी. ये अराजकता के चलते पाकिस्तान छोड़ आये थे, 27 सितंबर 2013 को पाकिस्तान से भारत आईं सिमरन ने जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह को बताया कि पाकिस्तान में हिंदू बहन-बेटियों के साथ अत्याचार एवं अराजकता होती है. इन घटनाओं ने इतना भयभीत कर दिया था कि वह पाकिस्तान से सीधे अलीगढ़ में अपने बाबा-दादी के पास आ गईं. पाकिस्तानी सिमरन और उनकी चाची बरजी बाई को जल्द भारतीय नागरिकता मिल सकती है. जिलाधिकारी ने कागजों की जांच कर शासन को संस्तुति भेज दी है. वर्ष 2013 से दोनों यहां पर बिना भारतीय नागरिकता के निवास कर रही हैं..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें