30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : पत्नी को कुएं में धक्का देकर गिराया फिर डूबो कर मार डाला, आरोपी पति गिरफ्तार

कुएं में ही उसने अपनी पत्नी को डूबो-डूबो कर मार डाला. जब पत्नी मर गयी, तो वह कुएं से निकलकर भागने लगा. ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. मौके पर पहुंचे बेड़ो थाना प्रभारी मुकेश कुमार हेम्ब्रम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

Jharkhand Crime News: रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र के कादोजोरा गांव में शनिवार को पति ने अपनी पत्नी को कुएं में डूबो कर मार डाला. जानकारी के अनुसार, अफसर शेख ने आदिवासी युवती अमृता बिलुंग से शादी की थी. वह गुमला के पालकोट की रहनेवाली थी. शादी के बाद अमृता बिलुंग को नया नाम दिया नूर फातमा. उनका एक पांच साल का बेटा भी है. शनिवार को कुएं के किनारे बर्तन साफ कर रही पत्नी नूर फातमा (33) को अफसर शेख ने पीछे से धक्का दे दिया जिससे वह कुएं में जा गिरी. इसके बाद नूर फातमा बचाने के लिए आवाज देने लगी.

वहीं उसका पति बांस से फातमा को मारने लगा. इसी क्रम में अफसर शेख ने महिला की गोतिनी शमा खातून को उधर आता देख कुएं में छलांग लगा दी. इसके बाद कुएं में ही उसने अपनी पत्नी को डूबो-डूबो कर मार डाला. जब पत्नी मर गयी, तो वह कुएं से निकलकर भागने लगा. ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. मौके पर पहुंचे बेड़ो थाना प्रभारी मुकेश कुमार हेम्ब्रम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को रविवार को जेल भेजा जायेगा. मामले में मृतका की गोतिनी शमा खातून ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

इधर, तोपचांची थाना क्षेत्र के सिंहदाहा गांव निवासी अर्जुन साव की 32 वर्षीया पत्नी सुनीता देवी का शव शनिवार की सुबह उसके घर में रस्सी के सहारे फंदे से लटका मिला. इस संबंध में मृतका के पिता बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के मंझलाडीह निवासी मदन महतो ने दामाद अर्जुन साव पर बेटी की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाते हुए तोपचांची थाना में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने पति अर्जुन साव को हिरासत में ले लिया है. वहीं मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

रात में पति-पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा

सुबह घटना की जानकारी मिलने पर बरवाअड्डा से मृतका का पिता व मायके के अन्य लोग सिंगदाहा पहुंचे. तोपचांची पुलिस को घटना की सूचना दी. मदन महतो ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी पुत्री की शादी वर्ष 2009 में अर्जुन साव के साथ हुई थी. शादी के बाद से दामाद द्वारा बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था. इधर, मृतका के पति अर्जुन साव ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या नहीं की है. उसने बताया कि वह शुक्रवार की रात शराब पीकर घर आया था, जिसके बाद पत्नी से उसका झगड़ा हुआ था. देर रात पत्नी कमरे में सोने चली गयी. सुबह बेटी ने कमरे का दरवाजा खोला तो पत्नी को रस्सी के सहारे फंदे से झूला देखा. इस संबंध में तोपचांची थानेदार जयराम प्रसाद का कहना है कि मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. रविवार को मामला दर्ज होगा.

Also Read: झारखंड मॉड्यूल केस में गिरफ्तार राहुल सेन को NIA ने भेजा जेल, धर्म बदल बना उमर, आतंकी गतिविधियों में हुआ शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें