29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : बाघमारा के तेतुलमारी में भू-धंसान, तीन महिलाएं जमींदोज, रेस्कयू जारी

धनबाद के बाघमारा अंचल में अचानक हुई भू-धंसान से आसपास के क्षेत्रों में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. बता दें कि भू-धंसान में तीन महिलाएं जमींदोज हो गई हैं. फिलहाल, रेस्कयू टीम पहुंच गई है और निकालने की प्रक्रिया जारी है.

धनबाद, उदय निषाद : धनबाद जिले के बाघमारा अंचल में एक बार फिर भू-धंसान हुआ है. मामला तेतुलमारी थाना क्षेत्र के छोटकी बौआ पंचायत का है. जहां तीन महिलाएं जमींदोज हो गई हैं. अचानक हुई भू-धंसान से आसपास के क्षेत्रों में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर रेस्कयू टीम पहुंच गई है और निकालने की प्रक्रिया जारी है. बताया जा रहा है कि कोयला चुनने के क्रम में यह हादसा हुआ है. इस हादसे से गांव वाले आक्रोशित है. काफी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच चुके है और मामले की जांच कर रहे हैं.

शव को निकालने की लिए खुदाई जारी

जानकारी के अनुसार गोफ में समा जाने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है. बताया जाता है कि दोपहर समय तीन महिला सोच करने के लिए गई हुई थीं. जहां एका एक जमीन के रास्ते पर गोफ हो जाने से ढांन्डीया देवी उम्र 40 वर्ष गोफ में समा गई. वहीं, इसे बचने के लिए मानव देवी और परला देवी भी जमीन के अंदर समा गयी. जब घरवाले ने महिलाओं की खोजबीन की तो देखा की जमीन के अंदर समा गई है. आनन-फानन में इसकी सूचना गांव वालों ने बीसीसीएल प्रबंधन और पुलिस को दी. घटनास्थल पर ईस्ट बसुरिया पुलिस, गोन्दूडीह पुलिस और जिला पुलिस बल, सीआईएसएफ बल तैनात कर दिया गया है. बीसीसीएल प्रबंधन शव को निकालने की लिए खुदाई जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें