24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IAS Transfer : यूपी में बड़ा फेरबदल, 7 आईएएस के तबादले, रायबरेली, प्रतापगढ़ कासगंज-सिद्धार्थ नगर के डीएम बदले

सरकार ने इस सितंबर के महीने में दूसरी बार ये बदलाव किया है. इसमें रायबरेली की डीएम माला श्रीवास्तव को निदेशक भूतत्व एवं खनिकर्म की जिम्मेदारी दी है. हर्षिता माथुर को रायबरेली का जिलाधिकारी बनाया गया है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को प्रशासनिक बदलाव कर दिया. देर शाम को सात आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया. बदले गए अधिकारियों में चार डीएम भी शामिल हैं .योगी सरकार ने प्रतापगढ़ के डीएम प्रकाश चंद श्रीवास्तव को हटा कर प्रतीक्षारत कर दिया है. वहीं रायबरेली की डीएम माला श्रीवास्तव को निदेशक भूतत्व एवं खनिकर्म की जिम्मेदारी दी है. हर्षिता माथुर को रायबरेली का जिलाधिकारी बनाया गया है. सुधा वर्मा को जिलाधिकारी कासगंज, संजीव रंजन को जिलाधिकारी प्रतापगढ़ और पवन अग्रवाल को डीएम सिद्धार्थ नगर की जिम्मेदारी मिली है. अनुज मलिक गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण में सीईओ की जिम्मेदारी निभाएंगे.

एक सितंबर को बदले गए थे 12 आइएएस

इससे 16 दिन पहले एक सितंबर को 12 आइएएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी मिली थी. एटा, संतकबीर नगर, कुशीनगर, मिर्जापुर सहित छह जिला के डीएम बदल दिए गए हैं.

Also Read: UP News : डीएम ने बिजली कनेक्शन में देरी करने वाले जेई को पुलिस के हवाले किया, जानें पूरा मामला…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें