24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आ रहे लीप को लेकर अभिनव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जो शो छोड़ रहा है…

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही 20 साल का जेनरेशन लीप आने वाला है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग बातें चल रही है. अब जय सोनी, जिन्होंने शो में अभिनव का रोल निभाया था, ने इसपर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही सच्चाई क्या है इसपर भी बात की है.

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. यह शो 15 साल से चल रहा है, लेकिन दर्शकों के दिलों में यह आज भी खास जगह रखता है. अभिमन्यु यानी अक्षरा की प्रेम कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई है. लेटेस्ट ट्रैक में हम देखते हैं कि अभीर अपने मम्मी-पापा को फिर से मिलाने की कोशिश में जुटा हुआ है. इधर अक्षरा और अभिमन्यु भी किसी न किसी वजह से एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. फैंस दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अब खबरें आ रही है कि सीरियल में जल्द ही 20 साल का जेनरेशन लीप आने वाला है. जिसके बाद काफी कुछ बदल जाएगा. हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ उर्फ ​​​​अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी खत्म हो जाएगी और वे शो छोड़ देंगे. वहीं नई कहानी के साथ नए स्टारकास्ट की एंट्री होगी.

जय सोनी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में आ रहे लीप को लेकर कही ये बात

जय सोनी को स्टार प्लस की लोकप्रिय ड्रामा सीरीज़ ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर हुए काफी दिन हो गए हैं. कुछ महीने पहले शो में एंट्री करने वाले एक्टर ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. जय ने सीरियल में अभिनव शर्मा की भूमिका निभाई और प्रणाली राठौड़ उर्फ ​​​​अक्षरा के साथ जोड़ी बनाई. बीते दिनों अभिनव की मौत के ट्रैक ने काफी सुर्खियां बटौरी थी. एपिसोड में कई जगहों पर अब भी फैंस अभिनव को काफी ज्यादा मिस करते हैं. हालांकि ये रिश्ता छोड़ने के बाद जय ने अभी तक किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. अब उन्होंने स्टारप्लस के शो में आ रहे लीप को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

अभिनव के कैरेक्टर से जय सोनी ने क्या सीखा

टेलीचक्कर संग बातचीत में जय सोनी से जब पूछा गया कि अभिनव के किस गुण को वह याद करते हैं. जिसपर उन्होंने कहा, ”एक अभिनेता हमेशा किसी न किसी स्तर पर अपने चरित्र से जुड़ सकता है. अभिनव के किरदार में थोड़ा सा जय भी था. अभिनव और जय दोनों अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. मैं बहुत देखभाल करने वाला और प्यार करने वाला हूं. हालांकि मैं बहुत ज़्यादा समझदार नहीं हूं, न ही मुझमें उस तरह का धैर्य है. तो, अभिनव और जय के बीच कई चीजें समान हैं.”

ट्रोलिंग को लेकर क्या बोले जय सोनी

अभिनव का किरदार निभाने के दौरान हुई ट्रोलिंग के बारे में बताते हुए जय ने कहा, ”इससे ​​पहले, मुझे कभी भी ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ा. ईमानदारी से कहूं तो मैंने उन सब पर ध्यान नहीं दिया, क्योंकि मैं यह सब देखने के लिए वहां नहीं था. मैं एक अभिनेता के रूप में अपना काम करने के लिए वहां गया था. मेरा एक ही उद्देश्य था कि लेखक, निर्देशक, निर्माता खुश रहें और दर्शक खुश रहें. अगर मुझे ट्रोल किया जाता है तो कोई बात नहीं क्योंकि मैं हर किसी को खुश नहीं कर सकता और ऐसा करने की कोशिश भी नहीं करनी चाहिए. अगर मैंने ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान दिया होता तो मैं स्क्रीन पर अभिनव का किरदार इतना अच्छा नहीं निभा पाता. ”मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पाऊंगा.”

अपनी एक्टिंग को लेकर बोले जय सोनी

उन्होंने आगे कहा, ”यह ठीक है कि अगर लोग मेरे अभिनय के लिए मेरी आलोचना करते हैं, तो मैं बस अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकता हूं. मैं इस बारे में कुछ नहीं कर सकता. यह उनकी राय है और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है.” अंत में, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कलाकारों में से किसी के संपर्क में हैं, तो उन्होंने कहा, ”मैं अभी तक किसी के संपर्क में नहीं हूं. मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं. मुझे नहीं पता कि शो में क्या चल रहा है. मैंने लीप के बारे में सुना है, लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन छोड़ रहा है.”

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लीप आने से पहले अक्षरा और अभिमन्यु की होगी शादी, दोनों को करीब लाएगा अभीर

करिश्मा सावंत ने लीप को लेकर कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लीप के बाद नई पीढ़ी की कहानी शुरू होगी. इसलिए, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ शो छोड़ देंगे. इन खबरों पर शो में आरोही का किरदार निभाने वाली करिश्मा सावंत ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, ”अब तक हमें कुछ बताया नहीं है. मेरे साथ किसी ने ये कुछ बातें नहीं कही हैं. तो उस पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं. करिश्मा सावंत से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि #अभीरा की कहानी जल्द खत्म होनी चाहिए या नहीं. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता. यह सब लेखकों और टीआरपी पर निर्भर करता है, जो अच्छा चल रहा है, वही राइटर ऐड करेगा. अब, देखते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि कहानी अब ख़ुशी से ख़त्म हो रही है तो शायद वे भी ख़त्म कर देंगे, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि #अभीरा का खुशहाल परिवार जा रहा है, तो कहानियां आती रहेंगी.’ करिश्मा सावंत ने शो की कम टीआरपी पर बात की. उन्होंने कहा, ”मैं टीआरपी पर अपना सिर फोड़ने की कोशिश नहीं करती. मैं यह नहीं देखता कि कौन सा शो बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और कौन सा नहीं. मैं आलोचक नहीं बनना चाहती. मैं बस इतना जानती हूं कि सेट पर हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें