29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट संग लड़ाई की खबरों पर सई ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने तो काफी कुछ…

'गुम है किसी के प्यार में' आयशा सिंह और नील भट्ट पती-पत्नी सई-विराट के रोल में नजर आते थे. दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया. फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सैराट का नाम दिया था. सई ने कहा, "उन्होंने मुझसे क्या सीखा वो तो मैं नहीं बता सकती, हर एक व्यक्ति की अपनी निजी सीख होती है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के रोमांटिक ड्रामा ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक्ट्रेस आयशा सिंह सई का किरदार निभाती थी. आयशा टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. आयशा गुम है किसी के प्यार में में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करती थी. हालांकि तीनों अब शो को अलविदा कह चुके है. शो छोड़ने के बाद आयशा और ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. पिछले कुछ समय से उनके बीच अनून की अटकलें लगाई जा रही थी. इसके बाद शो से अलग होने के बाद नील और आयशा ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. जिसके बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि उन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. अब इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए बड़ी बात कह दी है.

नील भट्ट से आयशा ने क्या सीखा?

‘गुम है किसी के प्यार में’ आयशा सिंह और नील भट्ट पती-पत्नी सई-विराट के रोल में नजर आते थे. दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया. फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सैराट का नाम दिया था. हालांकि शो छोड़ने के बाद कुछ और ही कहानी सामने आई. आयशा ने झगड़े की खबरों के बीच हालिया इंटरव्यू में नील भट्ट की तारीफ कर सभी को चौंका दिया है. सुभोजित घोष के साथ बातचीत में इस बारे में बात करते हुए, आयशा ने कहा, “उन्होंने मुझसे क्या सीखा वो तो मैं नहीं बता सकती, हर एक व्यक्ति की अपनी निजी सीख होती है, जो पिक करते है, शेयर करते है.”

आयशा सिंह ने नील भट्ट को लेकर कही ये बात

आयशा सिंह ने आगे कहा, मैंने तो काफी कुछ सीखा है क्योंकि मैं बहुत भोली थी और वह मेरे लिए बहुत प्यारे थे. विशेष रूप से शुरुआत में, मुझे जितना धैर्य की आवश्यकता होती थी. यहां तक कि मेरे डीओपी भी, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे लक्ष्य पर बने रहना है और बहुत सी चीजें जैसे प्रकाश को कैसे लेना है, तकनीकी बातें. चूंकि आपने विशेष रूप से नील सर के बारे में पूछा था, इसलिए मैं आश्वस्त था कि मुझे लाइनें पता थीं, और वह जानते थे कि मैं लाइनें जानती थी. लेकिन, वह (स्क्रिप्ट) मेरे पास हमेशा रहेगी और मुझे कभी यकीन नहीं था कि हम एक बार में पूरा करेंगे की नहीं क्योंकि, आप जानते हैं, 15-20 पेज के सीन आते थे एक बार में. तो वो पूरा एक बार में करने का ऐसा… तो सर बोलते थे हमने सेट कर दिया है यह कैमरा ऊपर, 3-4 कैमरा लगा दिया है, आप लोग बस आगे बढ़ें और प्रदर्शन करें.

Also Read: Naagin 7: आयशा सिंह के साथ ये शख्स निभाएगा नागिन 7 में लीड रोल! इस पॉपुलर एक्टर की हो सकती है एंट्री

आयशा सिंह ने नील भट्ट को कहा स्वीट

आयशा सिंह ने ये भी बताया कि, हमने एक बार रिहर्सल किया और मैं अभी भी स्क्रिप्ट देख रहा था और वह बस आया और मुझसे कहा, ‘तुम यह करोगे, चलो करते हैं’ इसे कर ही डालो.’ वह बस आते थे और कहते थे ‘तू कर लेगी. चल चल, करते हैं.’ तो, इस तरह, वह बहुत स्वीट थे.” बता दें कि कई सालों से चला आ रहा सो गुम है किसी के प्यार में जेनरेशन लीप आया है. सई और विराट की प्रेम कहानी समाप्त हो गई और आयशा सिंह सहित नील भट्ट ने शो से बाहर आने का फैसला किया था. कहानी अब सवी, ईशान और रीवा के प्रेम त्रिकोण पर केंद्रित है.

नागिन 7 में नजर आएंगी आयशा सिंह?

आयशा सिंह गुम है किसी के प्यार में को अलविदा कहने के बाद इन दिनों अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रही है. अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछे जाने पर आयशा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि आगे क्या करना है, कुछ प्रोजेक्ट्स पर चर्चा हुई है, हालांकि, मैं कुछ भी चुनने से पहले समय लेना चाहूंगी. वहीं, ऐसी अफवाहें हैं कि आयशा को नागिन 7 के लिए विचार किया जा रहा है. हालांकि मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट की मानें तो कास्टिंग टीम ने फिर से अपना विचार-मंथन शुरू कर दिया और आयशा सिंह के नाम पर चर्चा हो रही है. इस बार, यह अच्छे के लिए है. सूत्र ने कहा, “यह ऑडिशन और लुक टेस्ट पर निर्भर करेगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें