29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सिवान में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, अपनी भाभी के श्राद्ध कर्म की तैयारी में जुटे थे शिवजी..

सिवान में भाजपा नेता शिवजी को गोलियों से भूनकर मार डाला गया. अपराधियों ने रात में बाइक को घेरकर गोलियां दागी और हत्या करके फरार हो गये. शिवजी के साले भी इस हमले में जख्मी हैं. दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे.

Bihar Crime News: बिहार के सीवान में बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोली चलायी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दूसरा जख्मी है. मृतक रामनगर निवासी जयकिशोर तिवारी के पुत्र शिवजी तिवारी (40 वर्ष) हैं जो भाजपा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. घायल की पहचान सारण के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा निवासी प्रदीप पांडेय (45वर्ष) हैं. दोनों रिश्ते में बहनोई-साला हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के आंदर ढाला ओवरब्रिज की है.

बाइक सवार अपराधियाें ने घेरकर मारी गोली

बताया जा रहा है की नगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी जयकिशोर तिवारी के पुत्र शिवजी तिवारी आंदर ढाला के समीप किराना का दुकान चलाते है. सोमवार की रात करीब 10.30 बजे दुकान बढ़ाकर वो अपने साला के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे. ओवर ब्रिज पर जैसे ही बाइक लेकर वो चढ़े कि अचानक पीछे से तेज रफ्तार में दो की संख्या में अपाची बाइक पर सवार होकर दो अपराधी करीब आ गए और घेरकर दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

भाजपा नेता शिवजी की मौत

इस हमले में शिवजी तिवारी के सीने और सिर में गोली लगी और घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई. वहीं शिवजी के साला को भी गोली लगी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल की पहचान सारण के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा के रहने वाले प्रदीप पांडेय (45) के रूप में की गयी है. जानकारी के अनुसार, शिवजी तिवारी स्थानीय बीजेपी नेता भी हैं जो पार्टी के कार्यक्रम के अक्सर हिस्सा लिया करते थे.

Also Read: बिहार: पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, बीच सड़क पर युवक की गला रेतकर हत्या, क्राइम की खबरें पढ़ें
हत्या के बाद फरार हुए बदमाश, साला जख्मी..

घटना के बाद अपराधी हुसैनगंज की तरफ फरार हो गए. वहीं घायल को इलाज के लिए सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है. मृत्यु की खबर सुनते ही शिवजी तिवारी के परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. नगर थाना इंस्पेक्टर सुदर्शन राम ने बताया कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. हालांकि परिजन किसी से भी कोई विवाद होने से इनकार किया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है. लोगों ने कहा कि ओवरब्रिज पर आए दिन अपराधी की घटनाएं होती रहती है लेकिन पुलिस इधर गस्ती नहीं करती है. ओवरब्रिज पर हमेशा लूट और छीनतई जैसी घटनाएं होती रहती है.

श्राद्ध कर्म की वजह से हो गए थे लेट..

बताया जा रहा है कि मृतक शिवजी तिवारी की भाभी का आज मंगलवार को श्राद्ध कर्म था. इसी को लेकर सोमवार को अपने किराना दुकान से कुछ सामान श्राद्ध कर्म के लिए अलग छांट रहे थे. इसी कारणवश उन्हें घर वापस लौटने में देर हो गया था. शिवजी तिवारी के घर बीते 2 महीने में 4 लोगो की अलग-अलग कारणों से मौत हो चुकी है. शिवजी तिवारी के चचेरे भाई बबन तिवारी की 1 अगस्त को मृत्यु हुई थी. 3 सितंबर को इनके भाई रामायोध्या तिवारी की पत्नी मीना देवी की मृत्यु हुई और 8 सितंबर को चचेरे भाई भुलन तिवारी की पत्नी बदामी देवी की मौत हो गई. लगातार चार मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

 हुसैनगंज में बाइक और मोबाइल की छिनतई

उधर, जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बिंदवल रसूलपुर में 14 सितंबर को एक मोटरसाइकिल व दो मोबाइल की छिनतई करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में रोहित कुमार ग्राम हाजीपुरवा थाना जीवी नगर निवासी ने स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए कहा है कि प्रतापपुर से मकान निमार्ण का काम करने के पश्चात् मैं एक मजदूर जुगेश कुमार के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था. जैसे ही बिंदवल रसूलपुर के पास पहुंचा तीन अज्ञात व अपराधी नहर सड़क के किनारे बंदूक दिखा कर मोटरसाइकिल, मोबाइल व मेरे साथ जा रहे मजदूर का भी मोबाइल छीन कर छपियां की तरफ फरार हो गये.

(सिवान से अरविंद कुमार सिंह की रिपोर्ट)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें