29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Photos : आसनसोल में चंद्रयान-3 की थीम पर किया गया गणेश पूजा का आयोजन

पूजा पंडाल की थीम चंद्रयान-3 रखा गया है. जो कि यहां के लोगों के आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है. लाइटिंग के साथ ही पूजा पंडाल को काफी खूबसूरती से सजाया गया है. चंद्रयान-3 को देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है.

Undefined
Photos : आसनसोल में चंद्रयान-3 की थीम पर किया गया गणेश पूजा का आयोजन 6

आसनसोल, राम कुमार : पश्चिम बंगाल के आसनसोल रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी टाइगर क्लब के द्वारा गणेश पूजा का आयोजन धूम-धाम से किया गया. इस पूजा पंडाल की थीम चंद्रयान-3 रखा गया है. जो कि यहां के लोगों के आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है.

Undefined
Photos : आसनसोल में चंद्रयान-3 की थीम पर किया गया गणेश पूजा का आयोजन 7

इस पूजा पंडाल का उद्घाटन आसनसोल मंडल रेल प्रबंधक चेतन नंद सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया. इस कार्यक्रम में पूजा – अर्चना के साथ ही बच्चों के लिये संस्कृत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था.

Undefined
Photos : आसनसोल में चंद्रयान-3 की थीम पर किया गया गणेश पूजा का आयोजन 8

जितने भी मुख्य अतिथि आए थे उनको सम्मानित किया गया. इसके साथ ही क्लब के सदस्य नीरू रावत ने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन काफी लंबे समय से किया जा रहा है.

Undefined
Photos : आसनसोल में चंद्रयान-3 की थीम पर किया गया गणेश पूजा का आयोजन 9

क्लीन आसनसोल एंड ग्रीन आसनसोल के जगह-जगह पर बैनर लगाये गये है. इस मौके पर मुख्य अतिथि सीनियर डिवीजनल पर्सनल ऑफिसर बबल यादव, सिनियर डिविजनल सिक्योरिटी कमिश्नर राहुल राज, सीनियर टीईई इलेक्ट्रिकल जनरल अजय कुमार, सीनियर डिवीजनल फाइनेंशियल मैनेजर सरोज कुमार, सीनियर डीइएन कोऑर्डिनेटर सचिन सुमन मुख्य रुप से उपस्थित रहें.

Undefined
Photos : आसनसोल में चंद्रयान-3 की थीम पर किया गया गणेश पूजा का आयोजन 10

पूजा पंडाल में काफी सुंदर सजावट किया गया है. लाइटिंग की विशेष व्यवस्था की गई है. इस बार गणेश पूजा में चाइनीज लाइट से पूजा पंडाल व परिसर को सजाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें