29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में कोचिंग जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, ट्रक में लगाई आग

पटना- पुनपुन मार्ग पर साइकिल से कोचिंग जा रही एक छात्रा को डंपर ने कुचल दिया. इस हादसे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा. साथ ही जिस डंपर से दुर्घटना हुई उसमें भी आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

पटना – पुनपुन मार्ग पर बुधवार को बालू से लदे हुए एक तेज रफ्तार डंपर (ट्रक) ने साइकिल से कोचिंग जा रही 16 वर्षीय युवती को कुचल दिया. इस दुर्घटना में मौके पर ही युवती की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतका के शव के साथ पटना – पुनपुन सड़क पर जमकर बवाल काटा. इस दौरान गुस्से से लबरेज ग्रामीणों ने डंपर को भी आग के हवाले कर दिया. इधर हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को पहले समझाने का प्रेस किया फिर घटनास्थल से भगा दिया. इस पूरे प्रकरण के दौरान कई घंटों तक सड़क पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा. वहीं बालू लोडेड डंपर का चालक मौके से फरार होने में सफल रहा.

आक्रोशित ग्रामीणों ने गाड़ियों पर किया पथराव

दुर्घटना के बाद पटना – पुनपुन सड़क पर हंगामा कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों ने वहां से गुजर रहे कई वाहनों पर पथराव भी किया. इस वजह से इस मार्ग से आने जाने वाली गाड़ियां जहां – तहां ठहर गई. जिस वजह से सड़क भी जाम हो गया. वहीं इस हादसे में मृत युवती की पहचान परसा बाजार थाना क्षेत्र के मौलाना बुद्धू चक्क के रहने वाले शशि कुमार की बेटी के रूप की गई. मृतक युवती के पिता शशि कुमार जमीन ब्रोकरी का काम करते हैं .

Undefined
पटना में कोचिंग जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, ट्रक में लगाई आग 3

मौके से फरार हुआ डंपर का ड्राइवर

इस हादसे के संबंध में गांव वालों ने बताया कि सुबह – सुबह शशि कुमार की बेटी कोचिंग के लिए अपनी साइकिल से पुनपुन जा रही थी तभी एक तेज रफ्तार बालू से लदे डंपर ने उसे कुचल दिया. वहीं इस घटना के बाद ड्राइवर मौके पर डंपर छोड़कर भाग गया.

परिजनों में मचा कोहराम

इस सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मृत युवती के परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं जब मृतका के परिजन दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे तो युवती के क्षत विक्षत शव को देख विलाप करने लगे. वहीं युवती की डेड बॉडी से थोड़ी दूर पर युवती की साइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पड़ी हुई थी.

Undefined
पटना में कोचिंग जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, ट्रक में लगाई आग 4
Also Read: बिहार में इस साल शुरू होगा पांच नेशनल हाईवे का निर्माण, इन जिलों के लोगों को होगी सहूलियत

आक्रोशितों को समझाने का प्रयास कर रही पुलिस

दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के गांव के लोग परसा पुनपुन सड़क मार्ग पर इकट्ठा हो गए और जमकर बवाल काटने लगे. इस दौरान हादसे को अंजाम देने वाले डंपर को लोगों ने आग लगा दिया. मौके पर परसा बाजार पुनपुन थाना की पुलिस पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई. वहीं पुलिस प्रशासन की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग बुझाने का काम भी शुरू कर दिया.

फुलवारी शरीफ से अजीत की रिपोर्ट

Also Read: कैमूर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और पिकअप वैन की टक्कर में महिला की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें