29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वृंदावन पहुंचे बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री बोले, ” खोखले नेता हिंदू धर्म पर टिप्पणियां कर रहे “

Vrandavan News :आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कही. वह बुधवार को पानीघाट स्थित मलूक पीठ सेवा संस्थान की गौशाला के नवनिर्मित पंडाल में ऋषिपंचमी पर आयोजित सप्तऋषि पूजन महोत्सव में भाग लेने आए हुए थे.

Vrandavan News : सनातन धर्म आदिकाल से अस्तित्व में रहा है और निरंतर रहेगा. सनातन को मिटाने वाले कभी भी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएंगे. यह बात बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कही. वह बुधवार को पानीघाट स्थित मलूक पीठ सेवा संस्थान की गौशाला के नवनिर्मित पंडाल में ऋषिपंचमी पर आयोजित सप्तऋषि पूजन महोत्सव में भाग लेने आए हुए थे.वृंदावन आगमन पर बागेश्वर धाम के अनुगाईयों ने उनका पटुका ओढ़ाकर, माला पहनाकर, स्मृति चिन्ह देकर भव्य रूप से जोरदार स्वागत व अभिनंदन भी किया.

सनातन को मिटाने के प्रयास तो वर्षों से होते आए

वृंदावन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सनातन हिंदू धर्म को मानने वाले लोग अब अपनी धर्म संस्कृति और परंपराओं को लेकर निरंतर जागरूक हो रहे हैं. इसी बात से बौखलाए लोग सनातन को मिटाने की बात करते हैं. वह यह भूल जाते हैं कि सनातन को मिटाने के प्रयास तो वर्षों से होते आए हैं, लेकिन वह कभी सफल नहीं हो पाए और ना हो पाएंगे. सनातन हमेशा से था और हमेशा रहेगा. उन्होंने कहा कि राजनीति में अपना चेहरा चमकाने के लिए कुछ खोखले नेता सनातन हिंदू धर्म पर आपत्तियां जनक टिप्पणियां करके अपनी बौखलाहट को प्रदर्शित कर रहे हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं है.

सनातन को मानने वाले लोगों की विचारधारा मजबूत

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आगे कहते हैं, आज जिस तरह से देश में सनातन और सनातन को मानने वाले लोगों की विचारधारा मजबूत हो रही है. उसे देखकर इन लोगों के मन में भय व्याप्त हो गया है और इन्हें अपनी राजनीति समाप्त होती दिख रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही ब्रजभूमि में भी बागेश्वर धाम सरकार के आशीर्वाद से एक बड़ा कथा आयोजन सुनिश्चित होगा. जिसके माध्यम से ब्रजवासियों को भी वह कथा श्रवण अवश्य करेंगे.

Also Read: UPPSC Recruitment 2023 : लोक सेवा आयोग कर रहा अपर निजी सचिव के 328 पदों पर भर्ती, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें