29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal,21 सितंबर 2023: मेष, तुला, मकर समेत सारी राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन, पढ़े अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 21 सितंबर 2023: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

Aaj Ka Rashifal,21 सितंबर 2023: आज तारीख है 21 सितंबर 2023 दिन गुरूवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

Also Read: Aaj Ka Rashifal, 21 सितंबर 2023: मेष से लेकर मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें दैनिक राशिफल

आज के दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

Also Read: Aaj Ka Love Rashifal, 21 September 2023: जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

Also Read: Aaj Ka Health Rashifal, 21 सितंबर 2023: कैसा रहेगा आपका हेल्थ राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपकी सेहत के सितारे
देखें आज का राशिफल
Also Read: Career Horoscope Today for 21 September 2023: करियर के लिहाज से कैसा रहेगा आज का दिन, जाने करियर राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

दैनिक राशिफल में मेष राशि के जातक ऑफिस में तनावपूर्ण स्थिति बन सकती है. थकान भी हो सकती है. खर्चा बढ़ने के योग हैं. किसी से विवाद और मतभेद भी हो सकते हैं.माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है. पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि हो सकती है.

शुभ अंक – हरा
शुभ रंग -3

Also Read: Aries Horoscope Today: आज का मेष राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

दैनिक राशिफल में वृष राशि के जातक नौकरी और कामकाजी जिंदगी में दुश्मनों से सावधान रहना होगा. पैसों को लेकर पार्टनर से अनबन होने के योग हैं. पार्टनर के साथ खरीददारी होगी, विवाद हो सकते हैं. मौसमी बीमारियों से भी परेशानी बढ़ सकतीहै. पार्टनर की भावनाओं को समझने की कोशिश करें.

शुभ अंक
– पीला
शुभ रंग -2

Also Read: Taurus Horoscope Today: आज का वृषभ राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

आज मिथुन राशि के जातक प्रोफेशनल रिलेशन मजबूत हो सकते हैं. पुरानी टेंशन आज खत्म हो सकती है. आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा.करियर के मामले में आपके लिए दिन अच्छा है. कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है. बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी.

शुभ अंक – नीला
शुभ रंग -5

Also Read: Gemini Horoscope Today: आज का मिथुन राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

आज कर्क राशि के जातक आज आपको सावधान रहना होगा. कुछ मामलों में आप जिद्दी हो सकते हैं. किसी भी तरह का नया निवेश करने के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन भी अच्छा रहेगा. कामकाज में एक्टिव रहेंगे. नए लोगों से दोस्ती होगी.

शुभ अंक – लाल
शुभ रंग –8

Also Read: Kark Horoscope Today: आज का कर्क राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

आज सिंह राशि के जातक स्वास्थ्य के प्रति चिंता बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी. भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाई भी आ सकती है.नया काम करने से बचें.

शुभ अंक – ग्रे
शुभ रंग -5

Also Read: Leo Horoscope Today: आज का सिंह राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आज कन्या राशि के जातक अच्छे लोगों की संगति से फायदा हो सकता है. संतान से कोई अच्छी खबर मिलने के योग हैं.आप कोशिशों से समस्याएं सुलझा लेंगे.आज आप कई काम एक साथ करने की कोशिश कर सकते हैं. इस कारण आप परेशान भी हो सकते हैं. किसी भी फैसले में जल्दबाजी करने से भी बचें. धैर्यशीलता में कमी आयेगी.

शुभ अंक – हल्का हरा
शुभ रंग -7

Also Read: Virgo Horoscope Today: आज का कन्या राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

दैनिक राशिफल में आज तुला राशि के जातक नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी. सन्तान की ओर से सुखद समचार मिल सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा.कार्यक्षेत्र में आप पूरी ताकत से काम निपटा लेंगे. अचानक धन लाभ हो सकता है.

शुभ अंक – बैंगनी
शुभ रंग –2

Also Read: Libra Horoscope Today: आज का तुला राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

दैनिक राशिफल में आज वृश्चिक राशि वाले जातक खर्च बढ़ सकते हैं. आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता की स्थिति रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है.फालतू कामों में भी समय निकल सकता है. कहीं पैसा न दें वरना फंस सकता है. पार्टनर आपकी कोई बात नहीं मानेगा तो अनबन भी हो सकती है.

शुभ अंक – सफेद
शुभ रंग -1

Also Read: Scorpio Horoscope Today: आज का वृश्चिक राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आज की दैनिक भविष्यवाणी के अनुसार इस राशि के जातक कोई महत्वपूर्ण काम कर सकते हैं. इससे आपको बड़ा फायदा मिल जाएगा. कन्फ्यूजन की स्थिति खत्म हो जाएगी. किसी पुराने काम को निपटाने के बाद आपको फायदा हो सकता है.पारिवारिक समस्याओं से परेशान रहेंगे.आज आप दोस्तों के साथ आप लंबी यात्रा के लिए जा सकते हैं.
शुभ अंक – हल्का नीला
शुभ रंग -3

Also Read: Sagittarius Horoscope Today: आज का धनु राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातक आज की भविष्यवाणी में आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. जातक का कपड़ों के प्रति रूझान बढ़ेगा. माता-पिता से आर्थिक सहयेाग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किस्मत का साथ और रुका हुआ पैसा मिल सकता है. अचानक कोई अच्छी खबर या संकेत से आप खुश भी हो सकते हैं. आपके लिए दिन खास रहेगा. आने वाले दिनों में फायदा देंगी.
शुभ अंक – पीला
शुभ रंग -4

Also Read: Capricorn Horoscope Today: आज का मकर राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आज की भविष्यवाणी के अनुसार कुंभ राशि के जातक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. जिन लोगों से आपको पैसे लेने हैं, उनसे पैसे वापस मिल सकते हैं.जातक का ऑफिस और बिजनेस में लिए गए फैसलों से बड़ा फायदा होने का योग बन रहा हैं. कार्यक्षेत्र या ऑफिस से जुड़ी योजनाएं पूरी हो सकती हैं क्रोध की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब रहेंगे.
शुभ अंक – आसमानी
शुभ रंग –9

Also Read: Aquarius Horoscope Today: आज का कुम्भ राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
 

दैनिक राशिफल में आज मीन राशि के जातक धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज आप आत्मसंयत रहें. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. संपत्ति से जुड़ा फायदा भी होने की संभावना है. ऑफिस या बिजनेस में कोई नई पहल कर सकते हैं और करियर और सामाजिक क्षेत्र में प्रगति हो सकती है.

शुभ अंक – गहरा हरा
शुभ रंग -4

Also Read: Pisces Horoscope Today: आज का मीन राशिफल 21 सितंबर 2023, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें