28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Apple iPhone 15 से लेकर लेटेस्ट Watch Ultra 2 तक, इन डिवाइसेज पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Apple ने इसी महीने की 12 तारीख को Wanderlust इवेंट के दौरान अपने लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज स्मार्टफोन्स के साथ ही Watch Ultra 2 को दुनिया के सामने पेश कर दिया है. इन डिवाइसेज को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने iPhone 15 के सेल डेट की जानकारी भी दे दी थी.

Huge Discount on Apple Products: टेक जायंट कंपनी ऐपल ने इसी महीने की 12 तारीख को अपने Wonderlust इवेंट के दौरान दुनिया के सामने कई नये प्रोडक्ट्स को पेश किया। इन प्रोडक्ट्स की लिस्ट में iPhone 15 सीरीज स्मार्टफोन्स के साथ ही Apple Watch सीरीज 9 जैसे कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें iPhone 15 सीरीज में iPhone 15, iPhone 15 plus, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max शामिल हैं. वहीं, बात करें Watch Series 9 की तो इसमें Watch Ultra 2 भी शामिल हैं. अगर आप भी ऐपल के प्रोक्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं और उन्हें भारी डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. जानकारी के लिए बता दें हाल ही में कंपनी ने अपने कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए इंस्टेंट सेविंग ऑफर्स की घोषणा कर दी है. इस ऑफर का फायदा उठाकर आप iPhone 15 सीरीज, iPhone 14 सीरीज, iPhone 13 और iPhone SE को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस ऑफर के तहत कंपनी बायर्स को Apple Watch सीरीज 9, Apple Watch Ultra 2 और Apple Watch SE पर भी भारी छूट दे रही है. तो चलिए इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

कहां मिल रहा डिस्काउंट

अगर आप ऐपल के इन प्रॉडक्ट्स को खरीदना चाहते हैं लेकिन, इन पर उतने ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो बता दें, HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल कर आप इन प्रोडक्ट्स पर दिए जा रहे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आपको ऑनलाइन स्टोर, सेलेक्ट सिटीवॉक, साकेत एपल स्टोर और BKC, मुंबई में ऐपल स्टोर पर जाना होगा. इन स्टोर्स पर आपको इन सभी प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स देखने को मिल जाएगा. तो चलिए जानते हैं आखिर किस प्रोडक्ट पर कंपनी कितने रुपये का डिस्काउंट दे रही है

Also Read: iOS 17 Released: फेस टाइम से लेकर एयरड्रॉप तक, इन फीचर्स की मदद से और भी मजेदार होगा iPhone का इस्तेमाल
भारी डिस्काउंट का उठा सकते हैं फायदा

अगर आप इन प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें ऐपल ने भारत में अपने पूरे iPhone सीरीज और Watch लाइनअप को खरीदने पर 6,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट देने की बात कही है. बता दें इस ऑफर को उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है जो शॉपिंग के समय HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं. HDFC कार्ड का इस्तेमाल कर आप इन ऑफर्स के अलावा 3 और 6 महीने की नो कॉस्ट EMI का फायदा भी उठा सकते हैं. सामने आयी जानकारी के अनुसार अगर आप iPhone 15 सीरीज के Pro और Pro Max मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसपर कंपनी 6,000 रुपये की छूट दे रही है. वहीं, अगर आप इसके बेस दोनों ही मॉडल्स को खरीदना चाहते हैं तो इनपर 5,000 रुपये की इंस्टेंट छूट पा सकेंगे. अब बात करें iPhone 14 और 14 Plus की तो कंपनी इसपर 4,000 रुपये की इंस्टेंट छूट और iPhone 13 पर 3,000 रुपये की छूट दे रही है. iPhone SE खरीदने वाले बायर्स को 2,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है. अगर कोई भी ग्राहक Apple Watch Series 9 ख़रीदन चाहता है तो कंपनी इसपर 2,500 रुपये की छूट, Watch Ultra 2 पर 3,000 रुपये की छूट और Apple Watch SE पर 1500 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें