25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व भारती में पढ़ने आये विदेशी छात्र का हुआ अपहरण,प्रबंधन ने ईमेल के जरिये थाना में किया अभियोग

अज्ञात बदमाशों ने शांति निकेतन के इंदिरापल्ली स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले विश्व भारती के विदेशी छात्र पन्ना चा का अपहरण कर ले गए है. अपहरणकर्ता करीब सात आठ की संख्या में एक वाहन में आए थे.

बोलपुर, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के विश्व भारती में पढ़ने वाले एक विदेशी छात्र के अपहरण की घटना के प्रकाश में आने के बाद समूचे विश्व भारती में हड़कंप मच गया है. घटना को लेकर विश्व भारती प्रबंधन द्वारा ईमेल कर घटना की शिकायत शांति निकेतन थाना में दर्ज किया गया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जाता है की विश्व भारती में पढ़ने वाला छात्र म्यांमार का रहने वाला था. अपहृत छात्र का नाम पन्ना चा है. वह विश्व भारती विश्वविद्यालय से संस्कृत में पीएचडी कर रहा था.

अज्ञात बदमाशों ने किया अपहरण

घटना के संबंध में अपहृत छात्र के साथ रहने वाले एक अन्य छात्र ने विश्व भारती प्रबंधन को बताया की गुरुवार शाम को अज्ञात बदमाशों ने शांति निकेतन के इंदिरापल्ली स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले विश्व भारती के विदेशी छात्र पन्ना चा का अपहरण कर ले गए है. अपहरणकर्ता करीब सात आठ की संख्या में एक वाहन में आए थे. वे लोग उक्त छात्र को उसके कमरे से उठाकर अपने साथ जबरन ले गए है. मेरा मोबाइल भी जबरन ले गए. उसके बाद उक्त छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया है.

Also Read: बर्दवान के पूर्वस्थली से बनकर अमेरिका जा रही है काठ और फाइबर से तैयार दुर्गा प्रतिमा 
छात्र विश्व भारती में संस्कृत को लेकर कर रहा था शोध

इस घटना की जानकारी के बाद विश्व भारती प्रबंधन ने ईमेल कर शांति निकेतन थाना में मामला दायर किया है. बताया जाता है कि उक्त छात्र विश्व भारती में संस्कृत को लेकर शोध कर रहा था. घटना के बाद से शुक्रवार सुबह से ही विश्व भारती के छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया है. घटना को लेकर छात्र-छात्राओं में अविलंब उक्त छात्र को बरामद करने का आह्वान किया है. यह अपहरण किस उद्देश्य से किया गया है और किसने किया है, इन सब विषयों को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुड़ गई है.

Also Read: प्रेम संबध से नाराज भाई ने कर दी बहन की हत्या, आसनसोल में हुए कोमल हत्याकांड का हुआ खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें